scriptDaily Numerological Horoscope Prediction 18 april 2022 Dainik Rashifal | अंक ज्योतिष राशिफल 18 अप्रैल 2022: अपनी बर्थ डेट से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन | Patrika News

अंक ज्योतिष राशिफल 18 अप्रैल 2022: अपनी बर्थ डेट से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

Numerology Rashifal 18 April 2022: अंक ज्योतिष के अनुसार आइए जानते हैं अंको के संयोग और ग्रह-नक्षत्रों के आधार पर सभी 1 से 9 मूलांक वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा...

नई दिल्ली

Updated: April 18, 2022 07:11:31 am

अंक ज्योतिष राशिफल 18 अप्रैल 2022 (Numerology Horoscope 18 April 2022): अंक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक आपकी बर्थ डेट का योग मूलांक कहलाता है। वहीं अंक ज्योतिष में आपकी जन्म तारीख के अंकों के योग से बने मूलांक के आधार पर व्यक्ति के स्वभाव और उसके भविष्य से जुड़ी बातों के बारे में बताया जा सकता है। तो आइए जानते हैं सभी 1 से 9 मूलांक वालों के लिए 18 अप्रैल यानी आज का दिन कैसा रहेगा…

अंक ज्योतिष राशिफल, numerology horoscope 18 april 2022, अंक ज्योतिष राशिफल 18 अप्रैल 2022, numerology rashifal, numerology horoscope today, daily horoscope, numerology horoscope by date of birth, मूलांक 1 से 9, दैनिक अंक ज्योतिष राशिफल, daily horoscope in hindi, mulank,
अंक ज्योतिष राशिफल 18 अप्रैल 2022: अपनी बर्थ डेट से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

मूलांक 1 (जन्म तारीख 1, 10, 19 और 28)-
प्रेमियों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। साथ ही अविवाहितों की शादी के योग बन रहे हैं। सरकारी कामकाजों में वकील से सलाह लेना आज अच्छा रहेगा। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

मूलांक 2 (जन्म तारीख 2, 11, 20 और 29)-
फंड निवेश के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आपकी मुलाकात अपने प्रिय से होने से खुशी महसूस करेंगे। किसी सामाजिक कार्य में भाग ले सकते हैं। वहीं परिवार में किसी बड़े-बुजुर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

मूलांक 3 (जन्म तारीख 3, 12, 21 और 30)-
मूलांक 3 वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। नई योजनाओं पर कार्य करने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा अपनी चीजों के प्रति सजग रहें, उनके खोने की सम्भावना है। प्रेमी आज के दिन मजबूत संबंध बनाएंगे जो काफी आगे तक चलेंगे।

मूलांक 4 (जन्म तारीख 4, 13, 22 और 31)-
आज आपके खर्चे बढ़ने की संभावना है। बेकार के किसी काम में समय बिगाड़ने से बेहतर होगा कि अपने व्यक्तित्व को निखारने का प्रयास करें। साथ ही आज आप अपने साथियों के साथ अच्छा समय व्यतीत करने में सफल होंगे।

मूलांक 5 (जन्म तारीख 5, 14 और 23)-
आज के दिन किसी मुकाबले और अन्य किसी की ईर्ष्या का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि अपनी जलन सकारात्मक सोच से जीवन में प्रगति करेंगे। सेहत के खराब होने की संभावना है। पुराने दोस्तों से मिलने के आसार हैं। साथ ही नए साथी भी बनेंगे।

मूलांक 6 (जन्म तारीख 6, 14 और 24)-
आज के दिन मानसिक और शारीरिक रूप से थोड़ा परेशान हो सकते हैं। किसी भी प्रकार का पारिवारिक हस्तक्षेप होने के कारण आपकी कोशिशों में रुकावट आ सकती है। थकावट दूर करने के लिए आराम करें। आपके प्रिय आज रोमांटिक मूड में रहेंगे। साथ ही घर या वाहन खरीद सकते हैं।

मूलांक 7 (जन्म तारीख 7, 16 और 25)-
मूलांक 7 वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा। आज आपके द्वारा किए जाने वाले कार्य सही साबित होने से लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। कोई भी निर्णय लेने से पहले जरूरतों को जरूर समझ लें। अतिरिक्त आमदनी के लिए सृजनशील विचारों के साथ आगे बढ़ें। इसके अलावा जीवन साथी और दोस्तों का भी साथ आपको मिलेगा।

मूलांक 8 (जन्म तारीख 8, 17 और 26)-
मूलांक 8 वालों के लिए आज का दिन मिलजुला बीतने वाला है। अपने लक्ष्य के प्रति अधिक सजग रहें। व्यापारियों को अपने काम में अच्छा लाभ होने की संभावना है। अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने से अच्छा महसूस करेंगे। धन से जुड़ी चिंताएं दूर होंगी। वहीं प्रेमी जोड़ों के बीच मनमुटाव सम्बन्धों में दरार डाल सकता है।

मूलांक 9 (जन्म तारीख 9, 18 और 27)-
आपके साधारण स्वभाव के कारण आज आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है। हालांकि पारिवारिक जीवन में कुछ समस्याएं खड़ी हो सकती हैं। आज आपको अपने प्यार की गहराई का मालूम चलेगा। साथ ही आज रोमांटिक मूड में रहेंगे और कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

मनी स्टोन के नाम से भी जाना जाता है पन्ना के इस उपरत्न को, जानिए किन राशि वालों को करना चाहिए इसे धारण

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.