scriptमोदी युग की भविष्यवाणी 450 साल पहले ही हो चुकी थी | prophecy of Nostradamus about narendra modi | Patrika News
धर्म

मोदी युग की भविष्यवाणी 450 साल पहले ही हो चुकी थी

नास्त्रेदमस ने लगभग 450 साल पहले भविष्यवाणी कर कहा था कि वर्ष 2014 से 2026 तक भारत का प्रतिनिधित्व एक ऐसा व्यक्ति करेगा, जिसे देश की जनता इतना प्यार देगी कि वह कई वर्षों तक भारत का प्रधानमंत्री रहेगा।

May 27, 2019 / 04:28 pm

Pawan Tiwari

narendra modi

मोदी युग की भविष्यवाणी 450 साल पहले ही हो चुकी थी

2014 में जब पहली बार नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो एक बात सबसे अधिक चर्चा में थी, वह थी फ्रांस के महान भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी। एक बार फिर इनकी भविष्यवाणी चर्चा में है। सभी लोग नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जोड़ कर देख रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना पहले से तय था।
नास्त्रेदमस ने क्या कहा था।

नास्त्रेदमस ने लगभग 450 साल पहले भविष्यवाणी की थी कि वर्ष 2014 से 2026 तक भारत का प्रतिनिधित्व एक ऐसा व्यक्ति करेगा, जिसे देश की जनता इतना प्यार देगी कि वह कई वर्षों तक भारत का प्रधानमंत्री रहेगा।

9 मई 2019 को ही हो गई थी भविष्यवाणी!

फ्रेंच कॉलमनिस्ट फ्रैंकोइस गॉटियर ने 9 मई को लिखे अपने ब्लॉग में कहा था कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत होगी। उन्होंने भाजपा को तीन सौ के आप-पास सीट मिलने की संभावना जताई थी। फ्रेंच कॉलमनिस्ट फ्रैंकोइस गॉटियर के मुताबिक नास्त्रेदमस ने 450 साल पहले जो भविष्यवाणी की थी, उसके अनुसार 2014 से 2026 तक भारत का प्रतिनिधित्व ऐसा व्यक्ति करेगा, जिसे जनता इतना प्यार देगी कि वह कई वर्षों तक प्रधानमंत्री बना रहेगा।
खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

नास्त्रेदमस के भविष्यवाणी के मुताबिक नरेन्द्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना पहले से ही तया था। इस भविष्यवाणी के मुताबिक अगर मोदी 2024 में भी सत्ता में वापसी करें तो कुछ भी चौंकाने वाला नहीं होगा।
नास्त्रेदमस की ये भविष्यवाणी सच साबित हुई है

नास्त्रेदमस की कई भविष्यवाणी सच साबित हुई हैं। जिसमें अमेरिका वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए आतकी हमले सबसे महत्वपूर्ण है। नास्त्रेदमस ने भविष्वाणी की थी कि आसमान से लोहे की चिड़िया टकरायेगी, जिससे भारी नुकसान होगा। जिसका प्रमाण 9/11 आतंकी हमला।
भारी जीत के बाद क्या बोले थे पीएम

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा था कि पिछले लोकसभा चुनाव से इस बार ज्यादा उनकी झोली में डाल दी। उन्होंने आभार जताते हुए कहा कि 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों ने इस फकीर की झोली भर दी है।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Religion News / मोदी युग की भविष्यवाणी 450 साल पहले ही हो चुकी थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो