scriptवारदात ऐसी कि दहशत में युवक, बदमाशों ने पहले किया हमला फिर लूटा मोबाइल व बाइक | Attack on young man, loot bike and mobile | Patrika News
रीवा

वारदात ऐसी कि दहशत में युवक, बदमाशों ने पहले किया हमला फिर लूटा मोबाइल व बाइक

मऊगंज थाने के जमुहरा गांव में हुई घटनाए थाने पहुंचा पीडि़त

रीवाMar 23, 2019 / 07:10 pm

Balmukund Dwivedi

Attack on young man, loot bike and mobile

Attack on young man, loot bike and mobile

रीवा. होली के दिन बदमाशों ने युवक पर हमला कर उसकी बाइक व मोबाइल छीन लिया। बेखौफ बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। होली के त्यौहार में अपनों से मिल कर खुशी-खुशी लौट रहे युवक के साथ हुई इस घटना से वह सदमे में है। वारदात के बाद से पीडि़त काफी डरा हुआ है। वह अकेले में ही ज्याद समय गुजार रहा है। उसके पास कोई जाए तो तो वह सहम जाता है।
धमकाते हुए फरार हो गए
लौर थाने के सेमरिया गांव निवासी युवक गुरुवार को अपनी रिश्तेदारी में होली मिलने गया हुआ था। दोपहर वह वापस लौट रहा था। मऊगंज थाने के जमुहरा गांव के समीप सड़क के किनारे बाइक खड़ी करके वह बैठा हुआ था। उसी दौरान बाइक में सवार हो तीन के संख्या में बदमाश आए हैं जिन्होंने युवक पर हमला कर दिया। उसके साथ मारपीट करते हुए पीडि़त की बाइक व मोबाइल छीन लिया। बाद में युवक को धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। लूट का शिकार हुआ युवक किसी तरह पैदल पन्नी मोड़ तक पहुंचा और घर वालों को सूचना दी।
बदमाशों की तलाश शुरू
मौके पर पहुंचे परिजन घायल युवक को मऊगंज थाना लेकर आए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया।बीआशंका जताई जा रही है बदमाश स्थानीय थे। पीडि़त की बाइक मौके से फरार हो गए। होली के दिन पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था के बाद भी शातिर बदमाश बेखौफ होकर अपनी कारगुजारी को अंजाम दे रहे थे।
2 घंटे किया डायल 100 का इंतजार
सूचना के बाद भी डायल 100 पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी। युवक ने स्थानीय व्यक्ति के मोबाइल से डायल हंड्रेड को फोन किया था लेकिन मऊगंज थाने की गाड़ी 2 घंटे तक नहीं पहुंची थी और युवक वहीं पर इंतजार करता रहा। बाद में वह पैदल ही पन्नी मोड़ तक आया था।

Home / Rewa / वारदात ऐसी कि दहशत में युवक, बदमाशों ने पहले किया हमला फिर लूटा मोबाइल व बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो