scriptकंप्यूटर बाबा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को कही यह बात, पढि़ए पूरी खबर | Computer Baba : Mahamandaleshwar Computer Baba in rewa | Patrika News
रीवा

कंप्यूटर बाबा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को कही यह बात, पढि़ए पूरी खबर

कलेक्ट्रेट परिसर में पौध रोपण कर नदी पुनर्जीवन योजना की तैयारी पर अफसरों के साथ किया मंथन, कहा नदियों में रेत खनन हो रहा तो नदी न्यास के ट्रोल-फ्री नंबर पर करें फोन तत्काल एक्शन होगा

रीवाSep 28, 2019 / 12:06 pm

Rajesh Patel

Computer Baba : Mahamandaleshwar Computer Baba in rewa

Computer Baba : Mahamandaleshwar Computer Baba in rewa

रीवा. मध्यप्रदेश के नदी न्यास के अध्यक्ष एवं महामण्डलेश्वर कम्प्यूटर बाबा ने शुक्रवार को नदी संरक्षण, रेत खनन रोकने व पौधरोपण के संबंध में अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि नदियों को प्रदूषण से बचाने साथ ही उसके दोनों किनारों में पौधे लगाकर उनको संरक्षित करें तभी जीवन का उद्धार होगा व मानव जीवन सफल बन सकेगा।
पहले सरकार कहती थी अबकी सरकार कहती नहीं करती है
कंप्यूटर बाबा ने कलेक्ट्रेट सभागार में नागरिको से मुलाकात की। इस दौरान शिवराज सरकार पर कटाक्ष करते हुए कि कहा है कि प्रदेश में संतों की सरकार है और आप की सरकार है। पहले की सरकार में संतों के लिए कहा जाता था और किया नहीं जाता था। अब तो कहा नहीं किया जाता है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने संतों को पांच-पांच योजनाओं का लाभ दे रही है।
कमलनाथ सरकार ने संतों को दिया पट्टा
कंप्यूटर बाबा ने प्रदेश सरकार की सराहना की और कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ कहते हैं कि उद्योगों के लिए पट्टा दिया जा सकता है तो संतों को भी पट्टा दिया जाएगा। सरकार ने संतों को बिजली में छूट सहित पांच योजनाओं का लाभ दिया है। कंप्यूटर बाबा ने पचमठा मंदिर का जिक्र करते हुए कहा, सरकार जल्द आश्रम का कायाकल्प करेगी। कंप्यूटर बाबा ने नदियों के दोनों छोर पर पौधे लगाने पर बल दिया और कहा कि पचमठा मंदिर में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरागांधी ने पौधा लगाया था। उन्होंने कहा यदि कोई नर्मदा और प्रदेश की सहायक नदियों को नुकसान पहुंचाए तो हमारे नदी न्यास के ट्रोल नंबर पर फोन करें तत्काल एक्शन होगा। अगर आप प्रदेश में भी कहीं घूमने जा रहे हैं तो कहीं भी रेत खनन दिखे तो टोल फ्री-1800120106 पर फोन करें तत्काल एक्शन लिया जाएगा।
किसानों नेताओं ने कंप्यूटर बाबा का किया जोदार स्वागत
रीवा. मध्यप्रदेश के नदी न्यास के अध्यक्ष एवं महामण्डलेश्वर कम्प्यूटर बाब का किसान नेता अनिल सिंह पिंट की अगुवाई में स्वागत किया गया। इस दौरान कांग्रेस नेता सहित कई अन्य मौजूद रहे। इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने किसान नेताओं से कहा कि प्रदेश सरकार किसानों का कर्ज माफ कर दिया। किसानों को खाद-बीज आदि समितियों पर दी जा रही है। भाकियू के जिलाध्यक्ष ने कंप्यूटर बाबा का पदाधिकारियों के साथ स्वागत किया।

Home / Rewa / कंप्यूटर बाबा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को कही यह बात, पढि़ए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो