scriptरीवा में 1700 के पार पहुंचा कोरोना, मनगवां थाने के मुंशी की मौत | Corona reached across 1700 in Rewa, Munswan police station died | Patrika News
रीवा

रीवा में 1700 के पार पहुंचा कोरोना, मनगवां थाने के मुंशी की मौत

जिले में कोरोना का कहर नहीं थम रहा है। संजय गांधी अस्पताल में मनगवां थाने के मुंशी इलाज के दौरात दमतोड़ दिए

रीवाSep 30, 2020 / 08:32 am

Rajesh Patel

two corona patients admitted to Kovid ICU died  

two corona patients admitted to Kovid ICU died 

रीवा. जिले में कोरोना का कहर नहीं थम रहा है। संजय गांधी अस्पताल में मनगवां थाने के मुंशी इलाज के दौरात दमतोड़ दिए। एसजीएमएच में अब तक लगभग 90 की मौत हो चुकी है। संजय गांधी अस्पताल के कोविड वार्ड में दर्जनभर मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है।
निजी संस्थान का मैनेजर भी पॉजिटिव
मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक मनगवां थाने के मुंशी को 25 सितंबर को गंभीर स्थित में संजय गांधी अस्पताल में भेजा गया। इलाज के दौरान मंगलवार दोपहर मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार 17 नए केस आए हैं। जिसमें बोदाबाग में एक ही परिवार में छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। परिवार के आधिकांश लोगों को फीवर है। आस-पास के रहवासियों भी अफरा-तफरी मची है। इसी तरह उर्रहट निवासी एक निजी संस्थान के मैनेजर भी संक्रमित निकले हैं।
रीवा शहर में 7 नए पॉजिटिव
रीवा शहर में 7 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रायपुर कर्चुलियान में तीन की रिपोर्ट संक्रमित है। त्योथर व सिरमौर में दो-दो संक्रमित मिले हैं। जबकि जवा, गंगेव और नईगढ़ी में एक-एक की रिपोर्ट पॉजिटिव है। जबकि केयर सेंटर से 36 मरीज स्वस्थ होकर घर गए। जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 1700 के पार हो गया है। एक्टिव केस 356 हैं।

Home / Rewa / रीवा में 1700 के पार पहुंचा कोरोना, मनगवां थाने के मुंशी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो