scriptजमीन संबंधी विवाद में चचिया ससुर ने दामाद की गोली मार कर की हत्या | Cousin father in law shot dead son in law in land dispute | Patrika News
रीवा

जमीन संबंधी विवाद में चचिया ससुर ने दामाद की गोली मार कर की हत्या

-गुस्साए परिजनों ने आरोपी पर किया हमला-एफआईआर दर्ज

रीवाOct 06, 2020 / 04:37 pm

Ajay Chaturvedi

जमीन संबंधी विवाद में चचिया ससुर ने दामाद की गोली मार कर की हत्या  (प्रतीकात्मक फोटो)

जमीन संबंधी विवाद में चचिया ससुर ने दामाद की गोली मार कर की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

रीवा. जमीन संबंधी विवाद में चचिया ससुर ने दामाद की ही गोली मार कर हत्या कर दी। हालांकि इस मामले में पी़डित परिवार के लोगो ने भी पलटवार करते हुए चचिया ससुर पर हमला कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सुरेश तिवारी व रजनीश मिश्रा के बीच रास्ते को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार की सुबह 5 बजे सुरेश अपनी बाड़ी बना रहा था उसी समय उसका चचिया ससुर रजनीश मौके पर पहुंचा। उसने बाड़ी बनाने से मना किया। सुरेश ने बात नही मानी तो नाराज़ रजनीश ने सुरेश पर गोली मार दी। गोली लगते ही सुरेश औंधे मुंह जमीन पर गिर पड़ा और वहीं उसकी मौत हो गई। घटना से नाराज़ सुरेश के परिजनों ने रजनीश को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पनवार पुलिस द्वारा सुरेश तिवारी हत्याकांड के मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर रजनीश मिश्रा सहित 6 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 5 लोगों की गिरफ्तार भी कर लिया है जिसमें से दो को मौके से ही गिरफ्तार किया गया जबकि 3 अन्य लोगों की गिरफ्तारी संजय गांधी अस्पताल से की गई।
सूचना पर मौके पर पहुंचे डभौरा एसडीओपी डी पी सिंह ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्तौल जप्त की है। पुलिस का मानना है इसी पिस्तौल से गोली मारकर सुरेश तिवारी की हत्या की गई है। एसडीओपी सिंह ने बताया कि 6 लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है, 5 लोगों गिरफ्तार किया गया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो