scriptसीएससी के चिकित्सक ने पीएम करने से किया इंकार, एसजीएमएच लाई पुलिस | CSC physician refuses to PM, SGMH brought police | Patrika News
रीवा

सीएससी के चिकित्सक ने पीएम करने से किया इंकार, एसजीएमएच लाई पुलिस

गोविन्दगढ़ थाने के धोबखरी नहर में मिला था शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रीवाJul 13, 2020 / 08:47 pm

Shivshankar pandey

patrika

CSC physician refuses to PM, SGMH brought police

रीवा। एक दिन पूर्व नहर में मिले युवक के शव का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया है। फलस्वरूप शव को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से संजय गांधी अस्पताल लेकर आई जहां उसका पोस्टमार्टम कराया गया है।
एक दिन पूर्व मिला था शव
गोविन्दगढ़ थाने के धोबखरी गांव में एक दिन पूर्व अंकित पाठक पिता आनंद पाठक निवासी जुड़मानी थाना रामनगर का शव बरामद हुआ था। वह शनिवार को रामपुर नैकिन थाने के पिपरांव से नहर में डूबा था। युवक की मौत पर उसके घर वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। दरअसल एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चलता था और वह सुबह साढ़े 9 बजे रामनगर जाने की बात बोलकर घर से निकला था जिसके बाद लापता हो गया।
परिजनों के मोबाइल पर आया था किडनैप करने का मैसेज
दोपहर उसने अपने बुआ के लड़के के मोबाइल पर मैसेज कर कुछ लोगों द्वारा किडनैप करके ले जाने की जानकारी दी थी जिसके बाद से ही परिजन उसे खोज रहे थे। नहर के पास उसकी बाइक लावारिस हालत मेंं खड़ी मिली थी। उसको लड़की के घर वाले लगातार धमयिकां दे रहे थे और परिजनों के पास भी फोन आया है। इस दौरान पुलिस ने परिजनों को समझाईश देकर शांत कराया। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

Home / Rewa / सीएससी के चिकित्सक ने पीएम करने से किया इंकार, एसजीएमएच लाई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो