scriptMP में युवती संग दबंगों ने सरे राह की मारपीट, वीडियो वायरल | Dabangs beat up girl in Rewa video viral | Patrika News
रीवा

MP में युवती संग दबंगों ने सरे राह की मारपीट, वीडियो वायरल

-थाने में रिपोर्ट तक नहीं हुई दर्ज-अब एसपी से मदद की गुहार

रीवाSep 18, 2021 / 07:16 pm

Ajay Chaturvedi

युवती संग दबंगों ने सरे राह की मारपीट

युवती संग दबंगों ने सरे राह की मारपीट

रीवा. जिले में कानून का राज कायम करने के लिहाज से प्रदेश सरकार ने हाल ही में बड़ा परिवर्तन किया है। आईजी से एसपी तक के तबादले कर दिए गए। नए तेज तर्रार कहे जाने वाले को जिले का कप्तान बना दिया गया। लेकिन हाल ये है कि एक युवती जिसके संग दबंग सरे राह बदतमीजी करते हैं। उसे पीटते हैं और जब वो परिवार के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करने जाती है तो उसकी शिकायत तक नहीं सुनी जाती। ऐसा युवती का आरोप है।
जानकारी के मुताबिक जिले के अंतरैला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक युवती के साथ मारपीट और ज्यादती का मामला प्रकाश में आया है। युवती से मारपीट का वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि आरोपी, युवती का बाल पकड़ कर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। इस मामले में युवती ने मीडिया को बताया कि दबंग जब पिटाई कर रहे थे तो कुछ लोगों बीचबचाव कर छुड़ाया। लेकिन आरोपी फिर भी न माने और कई बार उसके साथ मारपीट कर उसे बेइज्जत किया।
ये भी पढें- रीवा में लोक शिकायतों के निबटारे में हीलाहवाली

पीड़ित युवती और उसके परिवार का आरोप है कि घटना की शिकायत करने जब वे अतरैला थाना गए तो उनकी सुनवाई नही हुई। इसके चलते वे एसपी कार्यालय पहुंचे और पुलिस अधिकारी को घटना से अवगत करा कर कार्रवाई की मांग की।
इस संबंध में जिलावासियों का कहना है कि इन दिनों इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। पुलिस इन मामलों में कार्रवाई भी कर रही है लेकिन वारदात में कमी नहीं आ रही है। लोगों का कहना है कि किसी थाने में पीड़ित महिला की सुनवाई न होना बड़ी बात है।

Home / Rewa / MP में युवती संग दबंगों ने सरे राह की मारपीट, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो