पहले से खड़ी गाड़ी को बुलेरो ने मारी जोरदार टक्कर, पूर्व नपा अध्यक्ष की मौत

हादसे में तीन और लोग घायल....

By: Ashtha Awasthi

Updated: 11 Aug 2020, 04:40 PM IST

रीवा। शहर में सड़के हादसे में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दो वाहनों का टक्कर इतनी तेज थी कि एक गाड़ी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में तीन और लोग घायल हो गए हैं। सभी को फौरन अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक रीवा के हनुमना टोल प्लाजा पर खड़ी एक गाड़ी को पीछे से तेज रफ्तार दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। इन गाड़ियों की टक्कर इतनी तेज थी कि तेज़ रफ्तार जीप दूसरे वाहन को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

इस दुर्घटना में गाड़ी में बैठे पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष संगम लाल सोनी की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में 3 अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया है इस भीषण रोड एक्सीडेंट का फुटेज टोल प्लाज़ा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

बताया जा रहा है कि हनुमना के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष संगमलाल सोनी का वाहन करीब पांच बजे जैसे ही हनुमना टोल प्लाजा के समीप पहुंचा, इसी दौरान अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा। तेज रफ्तार वाहन लहराते हुए सड़क किनारे खड़े दूसरे वाहन को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकराकर पलट गया। इस दौरान वाहन में सवार पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष संगमलाल सोनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ वाहन में सवार सरोज गुप्ता और चालक घायल हो गए।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned