पत्नी के सिर पर पति ने पत्थर पटका, मरणासन्न हालत में फेंका

पत्नी के सिर पर पति ने पत्थर पटका, मरणासन्न हालत में फेंका

Mahesh Singh | Publish: Jun, 14 2018 01:04:50 PM (IST) | Updated: Jun, 14 2018 01:04:51 PM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

जानकारी मिलते ही चोरहटा पुलिस मौके पर पहुंची, घायल महिला को पहुंचाया अस्पताल

 

रीवा. पत्नी पर पति ने पत्थर पटककर उसे घायल अवस्था में सडक़ के किनारे फेंक दिया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना चोरहटा थाने के ग्राम किटवरिया की है। कविता कोल (30) पर बुधवार की सुबह पति वीरेन्द्र कोल ने हमला कर दिया। वह अपनी बेटी को मार रहा था जिस पर पत्नी उसे बचाने गई तो वह बेटी को छोडक़र पत्नी को पीटने लगा। उसने पत्नी को जमकर पीटा और उसके सिर में पत्थर पटक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

खून से लथपथ हालत में उसे आरोपी ने सडक़ के किनारे फेंक दिया। महिला काफी देर तक वहीं पड़ी रही। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने महिला को पड़े देखा जिसकी सूचना डॉयल 100 को दे दी। मौके पर एफआरबी पहुंच गई जिसने घायल महिला को तत्काल उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया। महिला आंखों की बीमारी से पीडि़त है और उसे कम दिखाई देता है। पुलिस पीडि़ता के बयान दर्ज करने में लगी है।

आरोपी ने कर ली है दूसरी शादी

पत्नी के नेत्र रोग से ग्रसित होने के बाद युवक ने उसका इलाज नहीं कराया बल्कि दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी शादी करने के बाद से वह पत्नी को लगातार प्रताडि़त कर रहा था और आये दिन उसके साथ मारपीट कर उसको घर से निकालने का प्रयास कर रहा है।

Husband throws stones at wife's head
patrika IMAGE CREDIT: patrika

पत्नी के प्रेमी ने युवक पर किया उस्तरे से हमला

पत्नी के प्रेमी ने युवक पर उस्तरे से हमला कर दिया जिसमें वह घायल हुआ है। पीडि़त ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज करवा दी है। रीवा जिले के चोरहटा थाना अन्तर्गत ग्राम चोरहटी निवासी युवक अपनी पत्नी के पास राशनकार्ड लेने गया हुआ था। पत्नी काफी समय पूर्व पति को छोडक़र गांव में अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी। पति जब बुधवार की सुबह उसके पास अपना राशनकार्ड मांगने गया तो उसे घर के सामने देखकर पत्नी आग बबूला हो गई। इस दौरान उसका प्रेमी पीडि़त के साथ गाली-गलौज करने लगा। उसने मना किया तो आरोपी ने घर में रखे उस्तरे से उस पर हमला कर दिया। आरोपी ने उस पर ताबड़तोड़ कई वार किये जिससे शरीर में कई जगह चोट के निशान आये हंै। शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गये जिन्होंने बीच-बचाव कर विवाद को शांत कराया। पीडि़त ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पीडि़त का आरोप है कि पत्नी उसे छोडक़र अपने प्रेमी के पास चली गई है और उसके दस्तावेज अपने पास रखे हुए है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned