scriptलॉक डाउन : सोशल डिस्टेंस की लक्षमण रेखा लांघने पर बंद कराई क्लीनिक, दी यह चेतावनी | Lockdown:Clinics closed after crossing the boundary of social distance | Patrika News
रीवा

लॉक डाउन : सोशल डिस्टेंस की लक्षमण रेखा लांघने पर बंद कराई क्लीनिक, दी यह चेतावनी

जिले के लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को एक क्लीनिक में मरीजों की भीड़ ने सोशल डिस्टेंस की लक्षमण रेखा तोड़ दी। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार दिलीप कुमार सोनी ने बंद करा दिया

रीवाApr 04, 2020 / 11:45 am

Rajesh Patel

Lock down : Clinics closed after crossing the boundary of social distance

Lock down : Clinics closed after crossing the boundary of social distance

रीवा. जिले के लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को एक क्लीनिक में मरीजों की भीड़ ने सोशल डिस्टेंस की लक्षमण रेखा तोड़ दी। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार दिलीप कुमार सोनी ने बंद करा दिया। तहसीलदार ने चिकित्सक को क्लिीनिंक बदं कर ड्यूटी पर जाने की नसीहत दी गई।
सरकारी डॉक्टर कर रहे थे प्रैक्टिस
जिले के मनगवा बाजार बस्ती रोड पर स्थित डॉ सीएम मिश्र आवास पर क्लीनिक चलाते हैं। चिकित्सक वर्तमान में गंगेव सीएमएची में पदस्थ हैं। अस्पताल के बाद वह आवास पर भी निजी पै्रक्टिस करते हैं। शुक्रवार की सुबह आठ बजे जैसे ही शटर खोले की बाहर मरीजों की भीड़ लगी रही। इस बीच डॉक्टर भ्रमण पर तहसीलदार बाजार में निकले थे कि भीडक़र देखकर रुक गए। पूछताक्ष में बताया गया कि कि आवास पर क्लीनिक चलाते हैं।
चिकित्सक बोले-घर का दरवाजा खोलते ही आ गए मरीज
उधर, इस संबंध में डॉ. सीएम मिश्र ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य में ड्यूटी सुबह ९ बजे थी। आठ बजे जैसे ही सुबह शटर खोला कि अचानक मरीजों की भीड़ आ गई। रोकने के बावजूद इलाज के लिए खड़े रहे। ये कहानी अकेले मनगवां में नहीं है, बल्कि जिले की नगर पंचायतों सहित बाजार में जगह-जगह क्लीनिक सहित अन्य दुकानों पर सोशल डिस्टेंस को तोड़ रहे हैं।

Home / Rewa / लॉक डाउन : सोशल डिस्टेंस की लक्षमण रेखा लांघने पर बंद कराई क्लीनिक, दी यह चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो