मध्य प्रदेश अधिकारी-कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने विस अध्यक्ष व विधायक को सौंपा ज्ञापन

विस अध्यक्ष और विधायक आवास पहुंचकर पदाधिकारियों ने वेतन वृद्धि की उठाई मांग

By: Rajesh Patel

Published: 25 Jul 2021, 08:53 AM IST

Madhya Pradesh Officer-Employee United Front submitted memorandum to Vis President and MLA
patrika IMAGE CREDIT: patrika

रीवा. मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने शनिवार को विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम और विधायक सेमरिया केपी त्रिपाठी को मुख्यमंत्री को संबोधित मांगों का चार सूत्रीय ज्ञापन सौंपा है। पदाधिकारियों ने वेतन वृद्धि, 26 प्रतिशत महंगाई भत्ता आदि मांगों को लेकर लामबंद होकर विस अध्यक्ष के आवास पर पहुंचे। मांगों का ज्ञापन देकर महंगाई भत्ता सहित अन्य मांगों की मांग की है।

एक जुलाई 2021 की वेतन वृद्धि इसी माह चाहिए

विस अध्यक्ष ने अधिकारी कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि वह इस संबंध में मुख्यमंत्री से बात करेंगे। इस दौरान अधिकारियों व कर्मचारियों ने कहा है कि एक जुलाई 2020 और एक जुलाई 2021 की वेतन वृद्धि इसी माह चाहिए। ज्ञापन के दौरान संयुक्त मोर्चा के कार्य वाहक अध्यक्ष हर्षलता शुक्ला, अपाक्स के जिलाध्यक्ष आरएन पटेल सहित राजकुमार चौबे, रामकुमार द्विवेदी, पीएल तिवारी, नरेन्द्र पांडेय, कौशलेन्द्र मणि त्रिपाठी सहित विभिन्न संगठनों के अधिकारी व कर्मचारियों ने ज्ञापन सौंपा है।

पंचायत अमले ने माननीयों को सौंपा ज्ञापन

पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग संयुक्त मोर्चा की अनिश्चित कालीन हड़ताल तीसरे दिन शनिवार को भी जारी रही। तीसरे दिन मुख्यमंत्री को संबोधित मांगों का ज्ञापन विधान सभा अध्यक्ष गिरीश गौतम व सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी के आवास पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पंचायत विभाग के 18 संघ के संयुक्त मोर्चा ने माननयों को ज्ञापन देकर कहा कि लंबित मांगों जल्द पूरा किया। इस दौरान कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों ने 5 जून 2018 की नीति लागू की जाए। कर्मचारियों ने अन्य मांगों का जिक्र करते हुए कहा कि मांगे पूरी होने के बाद ही अनिश्चित कालीन हड़ताल खत्म होगी। पंचायत अमले की हड़ताल जनपद मुख्यालयों पर जारी है।

मुख्यमंत्री से बात करेंगे

ज्ञापन के दौरान माननीयों ने आंदोलित संविदा अधिकारी व कर्मचारियों को आश्वासन दिया है कि वे इस संबंध में मुख्यमंत्री से बात करेंगे। इस दौरान संयुक्त मोर्चा के संयोजक नागेंद्र सिंह, देवेंद्र बहादुर सिंह, देवेश तिवारी, सुखेंद्र सिंह, योगेंद्र पाण्डेय, लवकुश साहू, सविता एंगल, बसन्त पटेल, राजीव मारवी, शिवेंद्र तिवारी, राहुल मिश्रा, जया तिवारी, विभा अवस्थी, नवीन पाण्डेय, अनुज द्विवेदी, प्रवीण सिंह अन्य बड़ी संख्या में सचिव एवम रोजगार सहायक उपस्थित रहें।

BJP president
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned