scriptमेडिकल कालेज का डॉक्टर व बैंक कर्मचारी कोरोना संदिग्ध, जांच का सेंपल भेजा | Medical college doctor and bank employee corona suspect | Patrika News
रीवा

मेडिकल कालेज का डॉक्टर व बैंक कर्मचारी कोरोना संदिग्ध, जांच का सेंपल भेजा

जिले में मेडिकल कालेज के चिकित्सक व गोवा भ्रमण से लौटे बैंक कर्मचारी कोरोना संदिग्ध पाए गए हैं। दोनों का जांच सेंपल लेकर जबलपुर भेजा गया है

रीवाApr 05, 2020 / 11:58 am

Rajesh Patel

corona_doctor.jpg

Medical college doctor and bank employee corona suspect

रीवा. जिले में मेडिकल कालेज के चिकित्सक व गोवा भ्रमण से लौटे बैंक कर्मचारी कोरोना संदिग्ध पाए गए हैं। दोनों का जांच सेंपल लेकर जबलपुर भेजा गया है। कोराना संदिग्धों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। नोडल अधिकारी डॉ अक्षय श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों के सेंपल जबलपुर आइसीएमआर केन्द्र भेजा गया है।
एसजीएमएच का चिकित्सक भी संदिग्ध
संजय गांधी अस्पताल के मेडिसिन विभाग में डॉ. राजेश केवट को कई दिनों से फीवर आ रहा है। कोरोना के संदिग्ध होने पर डॉक्टर ने विभागाध्यक्ष से चर्चा की। एसजीएमएच के कोरोना प्रभारी डॉ. मनोज इंदुलकर ने जांच नमूना लेकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि कोरोना निगेटिव हैं या फिर पॅाजिटिव।
गोवा से लौटने के बाद सर्दी-खांसी की चपेट में आया बैंक कर्मचारी
इसी तरह नए बस स्टैंड के आस-पास मोहल्ले में रहने वाला एक बैंक कर्मचारी अभी हाल में गोवा भ्रमण से लौटा है। जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। बैंक कर्मचारी को संदिग्ध मिलने पर खून के जांच का सेंपल लिया गया है। दोनों का जांच सेंपल जांच के लिए भेज दिया गया है। नोडल अधिकारी ने बताया कि अब तक जिले में कुल संदिग्धों की संख्या 9 हो गई। जिसमें 7 की रिपोर्ट आ गई है। दो की रिपोर्ट देरशाम तक आने की संभाना है।
जिले में अब 17 हजार से ज्यादा की स्क्रीनिंग
जिले में बाहर से आने वाले की अब तक 17 हजार से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है। चिकित्सकों ने दूसरे चरण में भी स्क्रीनिंग प्रारंभ कर दिया है। शनिवार को 500 से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की गई। जबकि विदेश से आने वाले 65 से अधिक लोगों को क्वरेंटाइन की सलाह दी गई है। नगर व ग्राम पंचायतों से सूचना मिलने पर चिकित्सकों की टीम स्क्रीनिंग में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो