scriptGRP की बड़ी सफलता, खोज निकाला वाराणसी के लापता व्यवसायी को | Missing Varanasi businessman Ravi Soni found in Rewa hotel | Patrika News
रीवा

GRP की बड़ी सफलता, खोज निकाला वाराणसी के लापता व्यवसायी को

-मुंबई से बनारस आते वक्त बीच में ही छोटे स्टेशन पर उतर गए थे व्यापारी

रीवाDec 08, 2020 / 06:08 pm

Ajay Chaturvedi

सराफा कारोबारी रवि सोनी

सराफा कारोबारी रवि सोनी

रीवा. GRP ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक सराफा कारोबारी परिवार के युवा बेटे को खोज निकाला है। यह व्यापारी वाराणसी के मूल निवासी हैं और मुंबई में रह कर अपना कारोबार करते हैं।
सराफा कारोबारी रवि सोनी मुंबई से वाराणसी आते वक्त अचानक कहीं गायब हो गए। घर न पहुंचने पर परिवार वालों को चिंता हुई। उन्होंने इसकी सूचना जीआरपी को दी। तीन दिसंबर को जीआरपी ने गुमशुदगी दर्ज की। बताया गया कि रवि सोनी (30) एक दिसंबर को मुंबई स्टेशन से महानगरी ट्रेन में सवार होकर बनारस के लिए रवाना हुए। सराफा कारोबारी के वाराणसी नहीं पहुंचने पर परिजनों ने 3 दिसंबर को जीआरपी में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
बरामदगी के बाद जीआरपी की पूछताछ में वाराणसी के कोतवाली क्षेत्र निवासी सराफ कारोबारी रवि सोनी ने बताया कि कोरोना काल में व्यापार में घाटा और लगातार कर्जदारों के बढ़ते दबाव से परेशान होकर गायब हो गया था।
जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे के अनुसार सराफा कारोबारी रवि सोनी की खोजबीन में पुलिस लगी हुई थी। मोबाइल की लोकेशन लगातार बदल रही थी। छिवकी, प्रयागराज और फिर दो दिन से मध्यप्रदेश में लोकेशन मिलने पर टीम ने रीवा में डेरा डाल दिया। फिर सोमवार की सुबह एक होटल से सराफ कारोबारी को बरामद कर लिया गया। वह कोरोना काल के दौरान व्यापार में घाटे से परेशान होकर लापता हो गए थे।

Home / Rewa / GRP की बड़ी सफलता, खोज निकाला वाराणसी के लापता व्यवसायी को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो