scriptडेढ़ साल की अबोध बच्ची का नहीं लगा सुराग, मां गली-गली चिपका रही पोस्टर | One and a half year old girl did not have a clue, mother sticking post | Patrika News
रीवा

डेढ़ साल की अबोध बच्ची का नहीं लगा सुराग, मां गली-गली चिपका रही पोस्टर

सिविल लाइन थाने के कबाड़ी मोहल्ले से दस दिन पूर्व लापता हुई थी बच्ची, पुलिस कर रही जांच

रीवाMay 12, 2021 / 08:59 pm

Shivshankar pandey

patrika

One and a half year old girl did not have a clue, mother sticking post

रीवा। करीब दस दिन पूर्व डेढ़ साल की अबोध बच्ची का रहस्य सुलझ नहंीं पाया है। घर से बच्ची कहां चली गई इसका पता पुलिस नहीं लगा पाई है। डेढ़ साल की अबोध बच्ची की तलाश में मां अब गली-गली पोस्टर चस्पा कर रही है और उसने बच्ची का पता बताने वालों को इनाम देने की घोषणा भी की है।
घर से हुई थी लापता
सियांशी पिता अरुण लोनिया डेढ़ साल निवासी कबाड़ी मोहल्ला थाना सिविल लाइन 1 मई की शाम अपनी नानी के घर से लापता हो गई थी। घटना के समय बच्ची को माता-पिता नानी के पास छोड़कर लड़की लेने चले गए थे। जब वे वापस लोटकर आए तो बच्ची को गायब थी। घर से कुछ कदम की दूरी पर बीहर नदी स्थित है। पुलिस बच्ची के नदी में गिरने की आशंका जता रही है। उक्त बच्ची की तलाश में दस दिनों से पुलिस हांथ पैर पटक रही है लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बीहर नदी में भी कई बार सर्चिंग की जा चुकी है लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। वहीं डेढ़ वर्ष की अबोध बच्ची की तलाश में परिजन भी भटक रहे है। मां उसकी तलाश में गली-गली पोस्टर लगा रही है।
सूचना देने वाले को 50 हजार का इनाम
उसने तो सूचना देने वाले को पचास हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। उक्त महिला का घर कबाड़ी मोहल्ला में सबसे किनारे है। ऐसे यदि कोई बच्ची को लेकर निकलता तो किसी न किसी की नजर में अवश्य आता। यहां तक कि सीसी टीवी कैमरे में भी कोई बच्ची को ले जाते नजर नहीं आया है। ऐसे में पुलिस भी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। थाना प्रभारी ओंकार तिवारी ने कहा कि बच्ची को ढंंंढने के लिए पुलिस सारे प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। जल्द उसे परिजनों से मिलाने के प्रयास किये जा रहे है।
रोती हुई मां ने कहा-कोई मेरी बच्ची से मिला दो
बच्ची की तलाश में भटक रही मां अपनी आंखों से आंसू नहीं रोक पाई। मां के आंचल बिछड़ी डेढ़ साल की अबोध बच्ची की तलाश में पोस्टर चिपका रही मां ने रोते हुए कहा कि कोई मेरी बच्ची से मिला दो। वह मेरे बिना कैसे रह रही होगी। रात में वह मेरे पास ही सोती थी। बच्ची के जल्द मिलने की उम्मीद आंखों में संजोये मां लगातार पोस्टर लगा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो