scriptपत्नी को गोली मारने के बाद थाना प्रभारी ने खुद को भी मारी गोली, दोनों की मौत | Police officer shot himself after shooting his wife | Patrika News
रीवा

पत्नी को गोली मारने के बाद थाना प्रभारी ने खुद को भी मारी गोली, दोनों की मौत

घटना के कारणों का खुलासा नहीं…पारिवारिक कलह में वारदात होने की आशंका…

रीवाOct 30, 2021 / 09:52 pm

Shailendra Sharma

rewa.jpg

रीवा. रीवा के पनवार थाना प्रभारी ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना थाना प्रभारी के शहडोल स्थित आवास की है। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी हीरा सिंह बिना छुट्टी लिए अचानक शहडोल चले गए थे जहां पर ये घटना हुई। घटना के वक्त घर में बेटी भी मौजूद थी जो गोली की आवाज सुनकर बाहर आई तो देखा कि मम्मी कमरे में और पापा आंगन में खून से लथपथ हालत में गिरे हुए थे।

 

ये है पूरी घटना
रीवा जिले के पनवार थाना प्रभारी हीरासिंह ने शनिवार दोपहर को शहडोल पुलिस लाइन से लगे आवास पर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से पहले तो अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना दोपहर करीब तीन बजे के आसपास की है। घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत ह गई। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद के चलते ये वारदात हुई है। जिस वक्त ये घटना घटी घर पर थाना प्रभारी हीरा सिंह की बेटी भी मौजूद थी जो टीवी देख रही थी। अचानक गोली की आवाज सुनने पर वो भागकर पहुंची तो देखा कि मां कमरे में खून से लथपथ पड़ी हुई थी और पिता आंगन में गिरे हुए थे। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए और फिर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी हीरा सिंह शनिवार को बिना किसी बताए अचानक अपने घर शहडोल पहुंचे थे।

देखें वीडियो- सूने मकानों पर चोरों का धावा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x856y46

Home / Rewa / पत्नी को गोली मारने के बाद थाना प्रभारी ने खुद को भी मारी गोली, दोनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो