scriptफरिश्ता बनी पुलिस, फांसी लगाने से पहले बचाई युवक की जान | Police reached on time and saved life of young man he going to hang | Patrika News
रीवा

फरिश्ता बनी पुलिस, फांसी लगाने से पहले बचाई युवक की जान

घरेलू विवाद के चलते घर में फांसी लगाने जा रहा था युवक..डायल 100 पर सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों ने बचाई जान…

रीवाAug 13, 2021 / 07:44 pm

Shailendra Sharma

rewa_police_saved_life.jpg

रीवा. रीवा में पुलिसकर्मियों की तत्परता के कारण एक युवक की जान बच गई। घटना जिले के बैकुंठपुर थाने की है, यहां शुक्रवार की दोपहर एक युवक ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी करने जा रहा था। परिजन ने तुरंत घटना की सूचना डायल 100 पर पुलिस को दी जिसके बाद थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ फरिश्ता बनकर मौके पर पहुंचे और घर का दरवाजा तोड़कर युवक को फांसी के फंदे पर झूलने से पहले ही सुरक्षित बचा लिया।

 

ये भी पढ़ें- जिसे बेटी बनाकर गोद लिया, उसी बच्ची के साथ व्यापारी ने की गंदी हरकत

 

घरेलू कलह के चलते देने जा रहा था जान
बैकूंठपुर के वार्ड क्रमांक 15 में रहने वाला बृजलाल विश्वकर्मा नाम का युवक शुक्रवार की दोपहर को घरेलू विवाद के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाला था। बृजलाल ने परिवार के सदस्यों के साथ हुए विवाद के बाद खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया था। परिजन ने उससे कमरे का दरवाजा खोलने के लिए कहा तो उससे चिल्लाकर परिजन से कहा कि वो फांसी लगाने जा रहा है। ये बात सुनकर परिवार के लोग घबरा गए और तुरंत डायल 100 पर सूचना दी।

 

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन क्लास में चला अश्लील वीडियो, पैरेंट्स ने बच्चों से छीने मोबाइल

 

‘फरिश्ता’ बनकर पहुंची पुलिस
डायल 100 पर सूचना मिलते ही बैकुंठपुर थाने के प्रभारी राजकुमार मिश्रा डायल 100 के स्टाफ कृष्ण बिहारी मिश्रा और रवीश कुमार मिश्रा के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भी बृजलाल से दरवाजा खोलने के लिए कहा तो उसने दरवाजा खोलने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में कमरे का दरवाजा तोड़ा और फांसी के फंदे पर लटकने से पहले ही बृजलाल को सुरक्षित बचा लिया। बृजलाल को पकड़कर पुलिस थाने लाई जहां उसे समझाइश दी गई।

देखें वीडियो- CMHO के दफ्तर में महिला कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83d6av

Home / Rewa / फरिश्ता बनी पुलिस, फांसी लगाने से पहले बचाई युवक की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो