scriptAdult video played in online class of English medium school | ऑनलाइन क्लास में चला अश्लील वीडियो, पैरेंट्स ने बच्चों से छीने मोबाइल | Patrika News

ऑनलाइन क्लास में चला अश्लील वीडियो, पैरेंट्स ने बच्चों से छीने मोबाइल

गूगल ऐप पर चल रही थी अंग्रेजी माध्यम स्कूल की ऑनलाइन क्लास के दौरान चली अश्लील फिल्म....

 

खंडवा

Updated: August 12, 2021 09:31:36 pm

खंडवा. मध्यप्रदेश में एक बार फिर ऑनलाइन क्लास के दौरान अश्लील फिल्म चलने का मामला सामने आया है। इस बार घटना खंडवा के हरसूद की है जहां गुरुवार को बड़ी संख्या में अभिभावक एसडीएम के पास शिकायत लेकर पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। शिकायत लेकर पहुंचे अभिभावकों का कहना है कि ऑनलाइन क्लास के दौरान अश्लील वीडियो चलने की घटना को तीन दिन का वक्त बीत चुका है लेकिन स्कूल प्रबंधन इस मामले को गंभीरता से न लेते हुए कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

online_class.jpg

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन क्लास के दौरान मोबाइल पर चला पोर्न वीडियो

3 दिन पुरानी है घटना
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना तीन दिन पुरानी है जब एक अंग्रेजी माध्यम के निजी स्कूल की ऑनलाइन क्लास के दौरान अश्लील वीडियो चला था। क्लास के दौरान जैसे ही अश्लील वीडियो चला तो कुछ परिजन ने तो तुरंत बच्चों के हाथ से मोबाइल छीन लिए जबकि कुछ पैरेंट्स को बच्चों ने इसके बारे में बताया। जिसके बाद अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन से मामले की शिकायत की। अभिभावकों का आरोप है कि घटना को तीन दिन का वक्त बीच चुका है लेकिन स्कूल प्रबंधन इतने गंभीर मामले को भी गंभीरता से न लेते हुए कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है लिहाजा वो मामले की शिकायत लेकर एसडीएम के पास आए हैं और कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि ऑनलाइन क्लास गूगल मीट एप के जरिए चलाई जा रही थी और इसी दौरान किसी ने शेयर चेट ऑप्शन में जाकर अश्लील वीडियो प्ले कर दिया। जिससे वो ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहे सभी बच्चों की स्क्रीन पर नजर आने लगा। अलग अलग नाम से आईडी बनाए जाने के कारण अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर वीडियो किसने चलाया था।

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन क्लास के बीच चली अश्लील फिल्म, मचा हड़कंप

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब ऑनलाइन क्लास के दौरान अश्लील वीडियो चला है। इससे पहले भी इस तरह के मामले प्रदेश के अन्य जिलों में सामने आ चुके हैं। इससे पहले ग्वालियर और शिवपुर जिले में भी बीते दिनों इस तरह की घटना सामने आई थी।

देखें वीडियो- CMHO ऑफिस में महिला कर्मचारियों का 'दंगल'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.