scriptनायब तहसीलदार के हमलावरों पर 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित | Prize of 10 thousand rupees declared on Naib Tehsildar attackers | Patrika News
रीवा

नायब तहसीलदार के हमलावरों पर 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित

-आईजी रेंज व रीवा एसपी ने अस्पताल जा कर जाना हाल

रीवाSep 05, 2020 / 01:48 pm

Ajay Chaturvedi

नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा

नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा

रीवा. सीधी जिले में तैनात नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा पर हुए जानलेवा हमले के आरोपियों पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है। पुलिस का दावा है कि हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बीच रीवा रेंज के आईजी चंचल शेखर व एसपी राकेश सिंह ने अस्पताल पहुंच कर घायल नायब तहसीलदार का हाल जाना। इस दौरान परिजनों को आश्वस्त किया कि हर हाल में हमलावरों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि मंगलवार की घटना के बाद से अब तक हमलावरों को सुराग लगाने में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। इससे नायब तहसीलदार के परिजनों व सरकारी कर्मचारियों में असंतोष के साथ आक्रोश है।
बता दें कि कि नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा मंगलवार की रात खाना खाने के बाद बंगले के पास टहल रहे थे, तभी खाली मैदान मे दो युवक शराब पीते हुए दिखे। इस पर लवलेश ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उस वक्त तो वो वहां से चले गए। लेकिन कुछ ही देरी में लौटे और नायब तहसीलदार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। अचानक पीछे से हुए हमले से वह भौंचक रह गए। हमला इतना जोर का रहा कि वह लहुलुहान हो कर जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान उनके चीख सुन कर आसपास के लोग जब तक बाहर आते हमलावर मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकले।
ये भी पढें- MP में बढ़ा अपराध का ग्राफ, सरकारी अफसर भी लपेटे में

मोहल्ले के लोग उन्हें तत्काल लेकर कुसुमी स्वास्थय केंद्र पहुंचे। लेकिन हालत गंभीर होने के नाते उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय में इलाज के बाद भी हालत में सुधार होता न देख डॉक्टरों ने उन्हें रात मे ही रीवा रेफर कर दिया। रीवा चिकित्सालय मे भी गुरूवार की शाम तक स्थिती नाजुक बनी रही। इस दौरान चिकित्सकों ने आपरेशन भी किए।

Home / Rewa / नायब तहसीलदार के हमलावरों पर 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो