scriptप्रेम की नई मिसाल: शादी के 52 साल बाद भी एक जैसे कपड़े, फोटो वायरल | Even after 52 years of marriage the couple everyday wear the same clothes, pictures Viral | Patrika News
अजब गजब

प्रेम की नई मिसाल: शादी के 52 साल बाद भी एक जैसे कपड़े, फोटो वायरल

फ्रान और ईडी गार्गियूला नाम के इन कपल का एक 17 साल का पोता है, उसने अपने दादा-दादी की एक ऐसी बात दुनिया के सामने ला दिया जो चौंकाने वाली बात तो होने के साथ ही हर कपल के लिए एक मिसाल भी है

रीवाFeb 21, 2017 / 01:15 pm

guest user

same clothes, pictures Viral

same clothes, pictures Viral

फ्रान और ईडी गार्गियूला नाम के इन कपल का एक 17 साल का पोता है, उसने अपने दादा-दादी की एक ऐसी बात दुनिया के सामने ला दिया जो चौंकाने वाली बात तो होने के साथ ही हर कपल के लिए एक मिसाल भी है।
 इनकी शादी को 52 साल हो चुके हैं।उसने अपने दादा-दादी की प्यारभरी एक आदत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी हैं , जो जमकर वायरल हो रही हैं। 

दरअसल, उसके दादा-दादी में एक-दूसरे के प्रति इतना लगाव है कि ये दोनों एक-दूसरे को साथ-साथ रहते हुए एक जैसे कपड़े ही पहनना पसंद करते हैं। इस कपल ने अपने प्यार को जताने का एक अलग ही रास्ता निकाला जो सबको आश्चर्य में डाल दिया है।
एथंनी ने Buzzfeed को बताया कि शुरुआत में उसके दादा-दादी डासिंग क्लास के लिए एक जैसे कपड़े पहनते थे। डांसिंग क्लास से पहले वह चर्च भी जाते थे। एक बार जब वह एक जैसे कपड़े पहनकर नहीं आए तो लोगों इस बारे में उनसे सवाल किए। इसके बाद से ही दोनों ने फैसला किया कि अब वो हमेशा एक जैसी ही ड्रेस पहनेंगे।

Home / Ajab Gajab / प्रेम की नई मिसाल: शादी के 52 साल बाद भी एक जैसे कपड़े, फोटो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो