किया रेप और मंगेतर को भेजी अश्लील फोटो तो फिर शादी का क्या हुआ, पढि़ए पूरी खबर

किया रेप और मंगेतर को भेजी अश्लील फोटो तो फिर शादी का क्या हुआ, पढि़ए पूरी खबर

Mahesh Singh | Publish: Mar, 14 2018 12:47:58 PM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

रीवा पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।



रीवा। किशोरी को धमकाकर युवक ने उसके साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो खींचकर उसके मंगेतर को भेज दिया। मामला सामने आने के बाद परिजनों के भी होश उड़ गये। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है। घटना रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पाली गांव की है। किशोरी की शादी परिजनों ने तय कर दी थी, जिसके टूटने के भय से परिजन परेशान हैं।


मनोज कुशवाहा (25) निवासी बैकुंठपुर का किशोरी से एक रिश्तेदार के माध्यम से परिचय हुआ था। वह 15 फरवरी को किशोरी के घर पहुंचा। उस दौरान परिवार के अधिकांश सदस्य बाहर थे जिसका फायदा उठाकर उसने किशोरी को हवस का शिकार बना डाला। इस दौरान आरोपी ने किशोरी की अश्लील फोटो भी मोबाइल पर खींच ली जिसे सार्वजनिक करने की धमकी दिया। बदनामी के डर से किशोरी ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। आरोपी होली के दिन पुन: किशोरी के घर आया और उस पर शादी करने का दबाव डालने लगा। पीडि़ता ने मना किया तो जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

परिजनों की बढ़़ी परेशानी
परिजनों ने किशोरी की शादी एक युवक के साथ तय किया था जिसके मोबाइल पर आरोपी ने किशोरी की अश्लील फोटो भेज दी। आरोपी की करतूत सामने आने पर परिजनों के होश उड़ गये। परिजनों के साथ थाने पहुंची किशोरी ने घटना की शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज होने की जानकारी मिलते ही रात में आरोपी बाहर भागने की फिराक में था जिसे थाना प्रभारी राम सिंह कंजर, आरक्षक मुमताज खान, रामजी विश्वकर्मा सहित अन्य ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। अब किशोरी की शादी भी टूटने की स्थिति में है। क्योकि उसका अश्लील फोटो देखने के बाद मंगेतर शादी करने से इंकार कर रहा है। इससे परिजनों की परेशानी बढ़ गई है।

 

Ad Block is Banned