scriptजनपद सीईओ से मारपीट, मरा समझकर कचरे में फेंककर भाग गए हमलावर | Sirmour Janpad CEO SK Mishra assaulted | Patrika News
रीवा

जनपद सीईओ से मारपीट, मरा समझकर कचरे में फेंककर भाग गए हमलावर

विधायक से विवाद के बाद हुई घटना

रीवाAug 16, 2022 / 09:46 pm

deepak deewan

ceo_mishra.jpeg

सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा

रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक अधिकारी के साथ मारपीट हुई. हमलावरों ने अधिकारी को बुरी तरह मारा और बाद में उसे मरा हुआ समझकर कचरे में फेंक दिया. रीवा के सेमरिया थाना क्षेत्र में यह वारदात हुई. यहां के पुरवा गांव के पास सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा के वाहन को बदमाशों ने घेर लिया. वाहन को रोककर आधा दर्जन बदमाशों ने उन्हें बाहर निकाला और पीटना चालू कर दिया। बाद में जब वे बेसुध हो गए तो उन्हें कचरे में डालकर भाग गए. खास बात यह है कि सीईओ की स्थानीय विधायक से विवाद की घटना के बाद दोपहर में यह वारदात हुई है.

जानकारी के अनुसार जनपद सीईओ एसके मिश्रा मंगलवार को मीटिंग कर सेमरिया क्षेत्र से लौट रहे थे। इसी बीच पुरव फॉल के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनका बोलेरो वाहन रोका और बाहर कर उनके साथ मारपीट की। फिर उन्हें मरा हुआ समझ कचरे के ढेर में फेंक कर भाग गए। वारदात के बाद चालक भी घबरा गया पर उसने मोबाइल से डायल 100 और सेमरिया पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद एसपी से लेकर अधिकारी और प्रशासन हरकत में आ गया। सीईओ को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पहले वाहन को रोककर उसमें तोड़फोड़ की और फिर मिश्रा को बाहर निकालकर उन पर टूट पड़े- गौरतलब है कि मंगलवार सुबह सेमरिया के भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी और सीईओ मिश्रा के बीच जमकर विवाद हुआ था। एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया कि दोपहर करीब 3.30 बजे यह वारदात हुई है। सीईओ मिश्रा बसामन मामा स्थित गौशाला में बैठक लेने गए थे। यहां घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पहले वाहन को रोककर उसमें तोड़फोड़ की और फिर मिश्रा को बाहर निकालकर उन पर टूट पड़े। जनपद सीईओ के साथ मारपीट कर वे उन्हें कचरे में फेंक गए।

Home / Rewa / जनपद सीईओ से मारपीट, मरा समझकर कचरे में फेंककर भाग गए हमलावर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो