scriptयुवक का शव लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे, हत्या का आरोप | SP's office reached with the dead man's body, accused of murder | Patrika News
रीवा

युवक का शव लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे, हत्या का आरोप

गोविन्दगढ़ थाने के टीकर गांव में फंदे पर लटकता मिला था युवक का शव

रीवाNov 20, 2019 / 11:38 pm

Manoj singh Chouhan

युवक का शव लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे, हत्या का आरोप

युवक का शव लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे, हत्या का आरोप

रीवा। संदिग्ध परिस्थितियों में एक दिन पूर्व फंदे पर लटकते मिले युवक के शव पर हत्या का आरोप लगाते हुए परिजन बुधवार को उसे लेकर एसपी कार्यालय पहुंच गए। कार्यालय के सामने वे धरने पर बैठ गए। हालांकि तत्काल एएसपी परिजनों से चर्चा करने पहुंच गए जिनके आश्वासन पर वे शव को ले जाने के लिए राजी हो गए।
गोविन्दगढ़ थाना अन्तर्गत ग्राम टीकर निवासी पारसनाथ तिवारी (36) पिता इंद्रपाल की सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सोमवार की रात करीब 9 बजे युवक अपने घर आया था। घर वाले खाना खाकर सो गए, उसके बाद युवक का पता नहीं चला।
सुबह घर के सामने स्थित पेड़ में युवक का शव लटकता मिला। इस घटना के बाद परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। मंगलवार को परिजन शव का गोविन्दगढ़ में पोस्टमार्टम करवाने को राजी नहीं हुए। फलस्वरूप सांयकाल शव को संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया।
बुधवार की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जिसे लेकर वे एसपी कार्यालय पहुंच गए। कार्यालय के सामने शव रखकर परिजन बैठ गए। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने परिजनों ने चर्चा की। उन्होंने युवक की हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया जिस पर एएसपी ने उनको जांच का आश्वासन दिया है। फलस्वरूप परिजन शव को ले जाने के लिए राजी हो गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
जमीनी विवाद पर हत्या की जता रहे आशंका
परिजन जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या की आशंका जता रहे है।उनके परिवार का एक महिला से जमीनी विवाद चल रहा था। घटना के एक दिन पूर्वदोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था जिसका मामला थाने में दर्ज है। उसी रात युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही मौत के कारण सामने आऐंगे।
गोविन्दगढ़ थाने के टीकर गांव में युवक की मौत हुई थी। शव लेकर घर के लोग कार्यालय आए थे। उनकी मांग थी जिस पर उन्हें उचित जांच का आश्वासन दिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर कार्रवाई की जायेगी।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

Home / Rewa / युवक का शव लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे, हत्या का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो