scriptपूर्व विधायक की गाड़ी में हुई चोरी का पर्दाफाश | Three accused arrested for stealing | Patrika News
रीवा

पूर्व विधायक की गाड़ी में हुई चोरी का पर्दाफाश

तीन आरोपी गिरफ्तार, नकदी-मोबाइल व सोने की चेन बरामद
 

रीवाJun 13, 2019 / 09:33 pm

Mahesh Singh

Three accused arrested for stealing

Three accused arrested for stealing

रीवा. तीन दिन पूर्व बिहार नदी स्थित पुष्पराज घाट में नहाने पहुंची मनगवां की पूर्व विधायक शीला त्यागी की गाड़ी में हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। कोतवाली पुलिस ने चोरी की इस वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया है।
मनगवां विधानसभा की पूर्व विधायक शीला त्यागी तीन दिन पूर्व अपने परिवार सहित बीहर नदी में नहाने आई थी। पूर्व विधायक का पूरा परिवार जब नदी में नहा रहा था तभी अज्ञात चोरों ने उनकी गाड़ी में रखे लेडीस बैग को पार कर दिया था। बैग में 10 हजार की नकदी समेत 8 नग मोबाइल व सोने की दो चेन रखी हुई थी। मामले में पूर्व विधायक की शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध अपराध दर्ज कर जांच की गई।
जांच के दौरान पुलिस ने दिलशाद शाह उर्फ नान पिता अहमद रजा उर्फ मुन्ना प्रिंटर (19) निवासी लखौरीबाग, सगीर शाह पिता जमील शाह (30) निवासी घोघर कब्रिस्तान व महेश पटेल पिता गणेश पटेल (19) निवासी लखौरी बाग को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया बैग बरामद कर लिया गया है।
घटना के समय तीनों युवक नदी के किनारे ही मौजूद थे और उन्होंने जीप में सवार लोगों को सामान रखते देख लिया था। जैसे ही वे नहाने के लिए गए उसी दौरान गाड़ी का कांच तोड़कर बैग पार कर दिया। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ किया है। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी बेहद शातिर हैं और अक्सर नदी के किनारे इस तरह की वारदातों को अंजाम देते हैं। सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया है।

Home / Rewa / पूर्व विधायक की गाड़ी में हुई चोरी का पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो