scriptVideo Story : वेतन नहीं मिलने से परेशान पटवारी ने की आत्महत्या – कलेक्टर को लिखा सुसाइड नोट | Troubled Patwari by not getting salary committed suicide | Patrika News
रीवा

Video Story : वेतन नहीं मिलने से परेशान पटवारी ने की आत्महत्या – कलेक्टर को लिखा सुसाइड नोट

घटना से परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने गांव में ही शव को सड़क में रखकर जाम लगा दिया।

रीवाOct 19, 2021 / 02:14 pm

Subodh Tripathi

वेतन नहीं मिलने से परेशान पटवारी ने की आत्महत्या - कलेक्टर को लिखा सुसाइड नोट

वेतन नहीं मिलने से परेशान पटवारी ने की आत्महत्या – कलेक्टर को लिखा सुसाइड नोट

रीवा. सिस्टम से परेशान एक पटवारी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। पटवारी वेतन नहीं मिलने के कारण काफी परेशान था, इस बात का जिक्र उसने कलेक्टर के नाम लिखे सुसाइड नोट में भी किया है। इस घटना के बाद से आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर दिया है।

जहर खाकर की आत्महत्या


जहर सेवन कर एक पटवारी ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कलेक्टर के नाम सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें वेतन न मिलने से परेशान होकर यह आत्मघाती कदम उठाने की जानकारी दी है। घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जिन्हें पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी समझा कर शांत करवाने का प्रयास कर रहे हैं। त्योंथर तहसील के बड़ागांव हल्का में पदस्थ पटवारी श्रीनिवास माझी निवासी इटोरी थाना जवा ने सोमवार की रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना से पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। पटवारी ने एक सुसाइड नोट कलेक्टर के नाम लिखा था। जिसमें उन्होंने वेतन न मिलने की जानकारी दी है और इसी तनाव की वजह से उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

latter.jpeg
latter1.jpeg
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84y4ki
आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम


घटना से परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने गांव में ही शव को सड़क में रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम, एसडीओपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने उनको समझाइश देकर शांत करवाने का प्रयास किया लेकिन परिजन वेतन भुगतान न करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे। परिजन विभागीय अमले के द्वारा उन को प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं प्रशासन प्रताडऩा की बात से इंकार कर रहा है। फिलहाल पुलिस किसी तरह मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

Home / Rewa / Video Story : वेतन नहीं मिलने से परेशान पटवारी ने की आत्महत्या – कलेक्टर को लिखा सुसाइड नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो