scriptपत्नी और बेटी की हत्या करके बोरे में भरकर ले जा रहा था शव, तभी लोगों को आई बदबू और फिर….. | Wife and one year old girl murdered in rewa | Patrika News
रीवा

पत्नी और बेटी की हत्या करके बोरे में भरकर ले जा रहा था शव, तभी लोगों को आई बदबू और फिर…..

– मऊगंज थाने के ढूढा दुआरी गांव में हुई घटना- पुलिस मौके पर पहुंची

रीवाOct 16, 2020 / 04:59 pm

Ashtha Awasthi

photo6075843788883995271.jpg

murder case

रीवा। शहर में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी व एक साल की बच्ची की हत्या कर उनके शव को बोरी में भर दिया। गुरुवार की रात वह बोरे को फेंकने जा रहा था तभी स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मां बेटी के शव को मर्चुरी में रखवा दिया है।

किसी को नहीं हुई घटना की जानकारी

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना मऊगंज थाने के ढूढा दुआरी गांव की है। यहां रहने वाले हिंचलाल साकेत ने अपनी पत्नी पपली उर्फ प्रमिला साकेत व एक साल की बेटी काजल की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने बुधवार को उन्हें मौत के घाट उतार दिया और दोनों के शव को बोरे में भरकर घर में छुपा दिया। इस दौरान किसी को भी घटना की जानकारी नहीं हुई।

investigate on both suicide or murder theory

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुवार को अंधेरा होने के बाद वह बोरे में भरे पत्नी व बेटी के शव को फेंकने जा रहा था लेकिन शव से बदबू आने लगी और स्थानीय लोगों को इसकी भनक लग गई। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। जब उसने खौफनाक घटना लोगों को बताई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दे दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और दोनों शवों को फिलहाल मर्चुरी में रखवा दिया गया।

खुल गया राज

बताया जा रहा है कि 15 साल पूर्व उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी जिसके बाद उसने अपनी भाभी से 3 साल पूर्व शादी कर ली थी। शादी के बाद ही उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया था। हत्या करने के बाद उसने पत्नी की लाश पॉलिथीन व चादर में लपेट कर बांधी थी जबकि बेटी को बोरे में बंद कर दिया था। शुक्रवार की सुबह जब पुलिस ने बोरे में बंद लाशों को बाहर निकलवाया। तब पूरा मामला सामने आया।

Home / Rewa / पत्नी और बेटी की हत्या करके बोरे में भरकर ले जा रहा था शव, तभी लोगों को आई बदबू और फिर…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो