scriptप्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची हत्या की साजिश, चार गिरफ्तार | Wife conspires to murder with lover, four arrested | Patrika News
रीवा

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची हत्या की साजिश, चार गिरफ्तार

हनुमना पुलिस को हत्याकांड से जुड़े अहम सुराग मिले, जल्द कर सकती है खुलासा

रीवाOct 19, 2019 / 09:06 pm

Shivshankar pandey

patrika

Wife conspires to murder with lover, four arrested,Wife conspires to murder with lover, four arrested,Wife conspires to murder with lover, four arrested

रीवा। जंगल में हत्या कर फेंके गए युवक के शव का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। उसकी निर्दयतापूर्वक हत्या करवाने वाली कोई और नहीं बल्कि उसके साथ सात फेरे लेकर जीवनभर साथ निभाने की कसम खाने वाली पत्नी ही थी। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक के हत्या की खौफनाक साजिश रची और उसे अंजाम दिया। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।
जंगल में मिला था युवक का शव
हनुमना थाने के गुरदाखुर्द जंगल में युवक का शव देखा गया था। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक का शव जंगल की सड़क से करीब डेढ़ सौ मीटर अंदर झाडिय़ों के नीचे छिपाया गया था। शव की पहचान कमल नारायण गोड़ (२५) निवासी अदयपुर थाना कमर्जी जिला सीधी के रूप में हुई थी। युवक बुधवार को अपनी ससुराल गुरदाखुर्द थाना हनुमना के लिए निकला था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज जांच शुरू की तो उसके पत्नी की प्रेम कहानी पुलिस के सामने आ गई। पुलिस ने संदेह के आधार पर शिवकुमार गोड़ निवासी बौहना सरई थाना हनुमना को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार कर लिया।
सच सामने आते ही उड़ गए होश
हत्या की खौफनाक साजिश को सुनकर खुद पुलिस के पैरों तले से जमीन खिसक गई। युवक की पत्नी पार्वती का उसके साथ प्रेम प्रसंग चलता था और शादी के बाद भी दोनों के बीच संबंध थे। प्रेमिका को पाने के लिए आरोपी ने अपने साथी संतोष गोड़ व दादूलाल गोड़ के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई। घटना दिनांक को तीनों लोग जंगल में ही छिपे हुए थे और युवक के पहुंचने पर उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
चार माह प्रेमी के घर में थी पत्नी, ससुराल पहुंचते ही रच डाली हत्या की साजिश
महिला का शादी के बाद शिवकुमार गोड़ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह जनवरी माह में अपने प्रेमी के घर चली गई थी और चार माह तक उसके साथ रही थी। उसके बाद पति उसे वापस बुला लाया था जहां महिला मायके में अपने पति के साथ रह रही थी। घटना के आठ दिन पूर्व युवक पत्नी को ससुराल ले गया था। उसके कुछ कपड़े घर में छूट गए थे जिसे लेने के लिए वह उसके मायके जा रहा था। इस बात की जानकारी होने पर महिला ने अपने प्रेमी से बात की और हत्या की साजिश रच डाली। बकायदे उसने प्रेमी को पति के जाने वाले रुट की भी जानकारी दी थी जिस पर तीनों आरोपी घात लगाकर छिप गए थे।
पूछताछ जारी
युवक की हत्या की साजिश उसकी पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर रची थी। महिला व उसके प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। तीनों आरोपी जंगल में छिपे थे और युवक की हत्या कर लाश को छिपा दिया था। उनकी निशानदेही पर युवक के जूते व पर्स बरामद किये गये है।
जयंत अगलावे, थाना प्रभारी हनुमना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो