scriptदो थानों की सीमा पर हमले में जख्मी युवक की नहीं हो रही सुनवाई | A man injured in an attack on the border of two police stations is not | Patrika News

दो थानों की सीमा पर हमले में जख्मी युवक की नहीं हो रही सुनवाई

locationसागरPublished: Feb 27, 2020 07:42:24 pm

Submitted by:

Rajendra Gaharwar

बीमार पिता को लेकर लौट रहे युवक पर संजय ड्राइव पर हुआ था तलवार-कटर से हमला

news

सागर/ मेडिकल कॉलेज में भर्ती पिता को लेकर घर लौट रहे युवक से संजय ड्राइव के नजदीक तलवार और कटर से किए गए हमले में जख्मी युवक के परिजन दो दिन से चक्कर काट रहे हैं। लेकिन दो थानों की सीमा होने की वजह से पुलिस द्वारा टाल-मटोल की जा रही है। उधर हमलावरों द्वारा जख्मी युवक व उसके परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है। परिवार के सदस्यों द्वारा इसकी शिकायत एसपी ऑफिस पहुंचकर की गई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- आश्रम में रहते थे पोते-पोती, परिजन को बिना बताए विदेश में दे दिये गोद


शिकायत के अनुसार गनेश साहू ह्दयरोग से पीडि़त हैं और उनका बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। 24 फरवरी को गनेश साहू को बीएमसी से लेकर उनका पुत्र सोनू साहू संजय ड्राइव के रास्ते से घर लौट रहा था तभी पहले से परिचित पांच लोगों ने उन्हें हनुमान मंदिर के नजदीक रोक लिया। पुराने विवाद को लेकर पांच ने अचानक ही सोनू के साथ मारपीट शुरू कर दी। तलवार और कटर लगने से सोनू जख्मी हो गया। इस दौरान बीमार गनेश साहू ने उसे बचाने का प्रयास करते हुए शोर मचाया तो हमलावर वहां से भाग निकले। हमलावर उससे रुपए छीन ले गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- यहां हर 20 मिनट में एक महिला पर आता है खतरा, रिपोर्ट में जानिए कारण

 

खून से लथपथ हालत में सोनू को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसे डॉक्टर ने भर्ती कर लिया। अस्पताल से पुलिस को भी खबर दी गई लेकिन गोपालगंज या मोतीनगर थाने से पुलिस उसके बयान दर्ज करने तक नहीं पहुंची। थाने में शिकायत पर भी ध्यान नहीं देने और दो थानों की सीमा के चलते पीडि़त की अनसुनी करने से परेशान परिवार ने एसपी अमित सांघी के सामने गुहार लगाई है जिस पर उन्होंने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो