scriptअधिवक्ताओं ने की प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग | Advocates demanded implementation of Protection Act | Patrika News
सागर

अधिवक्ताओं ने की प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग

मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

सागरSep 25, 2021 / 10:00 pm

sachendra tiwari

Advocates demanded implementation of Protection Act

Advocates demanded implementation of Protection Act

बीना. अधिवक्ता संघ द्वारा शनिवार को प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार संगीता सिंह को ज्ञापन सौंपा गया।
देश की राजधानी दिल्ली के जिला एवं सत्र न्यायालय रोहिणी के कोर्ट रुम के अंदर अधिवक्ताओं की वेशभूषा में कुछ बदमाशों ने गैंगबार कर अधिवक्ताओं को घायल कर दिया और एक अधिवक्ता की मृत्यु होने की भी सूचना है। मप्र के न्यायालयों में अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नहीं हैं और जान की परवाह किए बिना लोगों को न्याय दिलाने का कार्य कर रहे हैं। लंबे समय से चली आ रही एडव्होकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग पर आज तक ध्यान नहीं दिया गया है, जिससे अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त है। संघ ने प्रदेश के सभी न्यायालयों में न्यायाधीशों एवं अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए व्यापक इंतजाम कर, अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में अध्यक्ष देवेन्द्र उपाध्याय, सचिव रामकुमार पुरोहित, कोषाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रजापति, रविन्द्र जैन, नरेन्द्र सिंह, राकेश मिश्रा, हरीश गोलंदाज, राजेन्द्र मिश्रा, लखन पटेल, जगत ङ्क्षसह, हरीशंकर पटेल, अनिल शर्मा, फरोज खान, सुरेश यादव, टीआर सुमन, राजकमल सोनी आदि शामिल हैं।

Home / Sagar / अधिवक्ताओं ने की प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो