scriptअलाव के लिए नेताओं के घर डाल रहे लकड़ी, शहर में लोग हो रहे परेशान | City dwellers with cold | Patrika News
सागर

अलाव के लिए नेताओं के घर डाल रहे लकड़ी, शहर में लोग हो रहे परेशान

नगरपालिका कर रही लापरवाही

सागरDec 30, 2018 / 08:51 pm

sachendra tiwari

City dwellers with cold

City dwellers with cold

बीना. इन दिनों कड़ाके की ठंड से हर कोईपरेशान है और पिछले तीन दिनों से ठंड का असर कुछ ज्यादा ही हो गया है। इसके बाद भी नगरपालिका द्वारा लापरवाही की जा रही है। दो दिन से शहर में अलाव के लिए लकड़ी नहीं डाली जा रही है, जिससे चौराहों, तिराहों पर लोग परेशान हैं।
कंपकपाती ठंड में रात के समय लोगों का सहारा अलाव ही रहता है। क्योंकि रात में आने-जाने वाले लोग और नाइट ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों को अलाव का सहारा रहता है। पहले तो नपा द्वारा अलाव के नाम पर दो या चार लकड़ी डाली जा रही है, लेकिन दो दिनों से यह लकड़ी भी नहीं डाली जा रही हैं। लकड़ी न डालने के कारण लोग पन्नी, कागज जलाकर आग ताप रहे हैं। सर्वोदय चौराहे पर लोगों ने बताया कि दो दिन लकड़ी नहीं आईहै। इसके पहले अलाव के थोड़ी सी लकड़ी डाली जाती थी जा रात ९ बजे ही खत्म हो जाती थी। लकड़ी न डलने से लोगों को परेशानी हो रही है।
नेताओं के घर पहुंच रही लकड़ी
मिली जानकारी के अनुसार चौराहों, तिराहों पर तो कम लकड़ी डाली जा रही है, लेकिन कुछ नेताओं के घर अलाव के लिए लकड़ी भरपूर दी जा रही है। जनप्रतिनिधि लोगों को राहत दिलाने के बजाय खुद लाभ रहे हैं। नेताओं की ठंड नगरपालिका की मुफ्त की लकड़ी से दूर हो रही है। यदि इन नेताओं के घर जाने वाली लकड़ी बंद हो जाए तो चौराहों, तिराहों पर पर्याप्त लकड़ी मिलने लगेगी।

Home / Sagar / अलाव के लिए नेताओं के घर डाल रहे लकड़ी, शहर में लोग हो रहे परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो