scriptmp-election-2018-बीना नदी परियोजना में सर्वे कराकर जोड़ दिए जाएंगे छूटे गांवों के नाम-सीएम | CM addressed to the General Assembly | Patrika News
सागर

mp-election-2018-बीना नदी परियोजना में सर्वे कराकर जोड़ दिए जाएंगे छूटे गांवों के नाम-सीएम

सीएम ने आमसभा को किया संबोधित, विधायक ने भी रखी मांगें

सागरNov 26, 2018 / 08:57 pm

sachendra tiwari

CM addressed to the General Assembly

CM addressed to the General Assembly

बीना. महावीर चौक पर सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी महेश राय के पक्ष में सभा को संबोधित किया और लोगों को भाजपा को वोट देने का संकल्प दिलाया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि बीना नदी परियोजना में जो गांव बीना के छूट गए हैं वहां सर्वे कराया जाएगा और इन छूटे हुए गांवों को भी जोड़ा जाएगा। साथ ही जो भी बीना की मांगे हैं वह सरकार बनते ही पूरी की जाएंगी और बीना को सुंदर शहर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को तबाह कर दिया हैऔर सबसे बड़ी गुनहगार पार्टी है। किसानों को इतना पैसा देंगे कि उनपर कोई कर्ज ही नहीं रहेगा। गेहूं अब 2100 रुपए क्विंटल के दाम पर खरीदा जाएगा और किसान मंडी में सोयाबीन बेचेंगे तो 500 रुपए बोनस दिया जाएगा, छोटे किसान जो समर्थन मूल्य पर उपज नहीं बेच पाते हैं उनके खाते में बोनस डाला जाएगा। उन्होंने कहा कि कांगे्रस की नजर अब हमारे भांजे, भांजियों पर भी टेड़ी है, लेकिन बच्चों के भविष्य को बर्बाद नहीं होने देंगे। उन्हें हर सुविधा देने का प्रयास किया जाएगा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को गुस्सा इसलिए आता है क्योंकि पंद्रह साल से कुर्सी नहीं है, कुर्सी के लिए ऐेसे तडफ़ रहे हैं जैसे पानी के बिना मछली तडफ़ड़ती है। कांग्रेस के नेताओं को मामा सपने में दिख रहे हैं और राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल बाबा का तो यह हाल कि उनसे कह दो चंदा मामा ला दो वह कह देंगे चुनाव बाद लाकर दे देंगे। विधायक ने बीना नदी परियोजना में गांव जोडऩे, सिविल अस्पताल का उन्नयन कराने, इंजीनियरिंग कॉलेज खुलवाने सहित अन्य मांगे रखीं। इस अवसर पर भूपेन्द्र सिंह, सांसद लक्ष्मीनारायण यादव, विजय हुरकट, प्रीति नायक सहित बड़ी संख्या में लो उपस्थित थे।
पांच साल न गुंडागिर्दी होने दी हैन होने देंगे
महेश राय ने कहा कि उन्होंने पांच साल पहले जो वादा किया था पूरा किया है। न परिवार के लोगों का कहीं दखल रहा और न ही शहर में गुंडागिर्दी हुई। आगे भी शहर में शांति रहेगी गुंडागिर्दी नहीं होगी।
मंच बनाते समय सुरक्षा का नहीं रखा ध्यान
सीएम की सभा के लिए मंच बनाते समय सुरक्षा का ध्यान नहीं रखा गया और तारों के नीचे मंच बना दिया। एक बिजली का तार तो मंच को छू रहा था। यदि सभा के सयम शॉर्ट-सर्किट हो जाता तो बड़ी घटना हो सकती थी।
झलकियां
जिला बनाओ के नारे लगाने वालों को पुलिस ने खदेड़ा।
जिला बनाओ समिति के सदस्यों को पुलिस ने थाने में बैठाया।
सभा सुनने पहुंचे थे हजारों की संख्या में लोग।
सुरक्षा व्यवस्था रही चुस्त, दुरुस्त।
छतों पर बड़ी संख्या में बैठे रहे लोग।
-गृहमंत्री ने कहा महेश राय को बनवाएंगे मंत्री।

Home / Sagar / mp-election-2018-बीना नदी परियोजना में सर्वे कराकर जोड़ दिए जाएंगे छूटे गांवों के नाम-सीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो