scriptLive Rahul Gandhi : जनता चिल्ला रही है मोदीजी आखिरी दिन आ रहे है… | Congress Rahul Gandhi and Kamal nath Attack to PM modi in bina sagar | Patrika News
सागर

Live Rahul Gandhi : जनता चिल्ला रही है मोदीजी आखिरी दिन आ रहे है…

राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस राहुल गांधी और सीएम कमलनाथ ने मोदी को जमकर कोसा

सागरMay 09, 2019 / 05:02 pm

sachendra tiwari

बीना. सागर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को बीना में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा का आयोजन किया गया। इसमें सीएम मध्यप्रदेश कमलनाथ ने भी संबोधन दिया। राहुल गांधी शाम ४ बजे बजे यहां पहुंचे। जहां उनका स्वागत किया गया। इसके बाद सीएम कमलनाथ ने अपने भाषण दिए।
सीएम कमलनाथ ने कहा कि 12 तारीख को प्रजातंत्र का उत्सव है। जो बटन दबाएंगे बो भविष्य का बटन होगा। पंद्रह साल भाजपा रही बेरोजगारी, बलात्कार में नंबर वन, ऐसा प्रदेश सौंपा है, हमने जो वचन दिया था कृषि क्षेत्र, सागर का बाजार तब चलता है जब किसान के पास पैसे होते हैं, 75 दिनों में कर्जा माफ किया 21 लाख कर्जा माफ किया, शिवराज सिंह चिल्ला रहे हैं कर्जा माफ नहीं होगा, पंद्रह दिन और झूठ बोल लो। उन्होंने रोहित सिंह शिवराज के भाई का कर्जा माफ का फॉर्म मंच से दिखाया। मोदी जी कहते थे लागत पर पचास प्रतिशत मिलेगा, किसी को नहीं मिला। उद्योग लगे नहीं बंद हुए हैं।

कमलनाथ ने कहा कि नौजवानों को धोखा दिया। मोदी जी अब अच्छे दिन की बात नहीं करते, अब जनता चिल्ला रही है मोदी जी आखिरी दिन आ रहे हैं। विश्व में पहला देश है जब रात 12 बजे संसद में जश्न मनाया, जीएसटी लागू होने पर। शिवराज सिंह कम नहीं है 600 करोड़ पौधा रोपण किया, इसमें घोटाला किया, मोदी कहते थे गंगा साफ करेंगे बैंक साफ कर दिए। उन्होंने कहा कि भोपाल से सागर नहीं चलेगा, सागर से भोपाल चलेगा।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस जो भी करती है दिल खोलकर करती है। हम जनता की आवाज सुनकर काम करते है। राहुल गांधी ने कहा दो विचारधारा की लड़ाई है। मोदी, शिवराज झूठ बोल रहे हैं, कर्जा माफ कर दिया है। पीएम, शिवराज कहते हैं कर्जा माफ नहीं किया, शिवराज के परिवार के दो लोगों का कर्ज माफ किया। राहुल ने कहा मोदी ने झूठ बोला 15 लाख एकाउंट में, रोजगार, कर्जा माफ की बात बोली, जो पंद्रह साल में नहीं किया, दो दिन में किया।
कांग्रेस की सरकार आते ही बुंदेलखंड के हर गांव में गरीब लोगों के बैंक अकाउंट में पैसा डालना चाहता है। मुझे मेरे लोगों ने कहा था कि ऐसा काम किसी सरकार ने नहीं किया है, सरकार ऐसे पैसा नहीं बांटती है। तब मैने अपने लोगों से कहा था कि तो देश के बिजनेस मेनों को पैसा किसने दिया।मोदी सरकार ने 25 लोगों को पैसा बांटा, मैं 25 करोड़ तो देना चाहता हूं।
राहुल गांधी ने कहा कि न्याय योजना सिर्फ एक साल के लिए नहीं रहेगी। जब तक गरीब लोगों की आमदनी 12 हजार प्रति महीने से अधिक नहीं होगी, तब तक हम हर महीने 6 हजार अकाउंट में भेजते रहे यानि साल के ७२ हजार। उन्होंने कहा पिछले 5 सालों में नरेंद्र मोदी ने आपका पैसा चोरी कर अमीरों को दिया है। आपसे कहा लाइन में खड़े रहो, कहते है कालेधन के खिलाफ लड़ाई है। आपके जेब से पूरा पैसा निकाल लिया। पूछना चाहता हूं लाइन में आपके साथ वह अमीर चोर खड़ा था क्या? छोटे दुकानदार, किसान, गरीब खड़े थे। आपकी जेब से पैसा निकालकर गरीबों को देने वाले है। किसी को नहीं छोडऩा वाला हूं। राहुल ने कहा 15 लाख नहीं डाला सकता है। मगर, 72 हजार 3.60 लाख डाला जा सकता है।
राहुल गांधी ने कहा रुपए नीरव मोदी, माल्या, अंबानी को दिए। कांग्रेस ने 72 हजार पांच करोड़ परिवार को देने की बात कही है, रुपए कैसे देंगे इसकी रुपरेखा बनाई है,
नोटबंदी से फेक्ट्री बंद, गब्बर सिंह टैक्स लगाया, लोग बेरोजगार हुए । अब न्याय योजना आएगा, बैंक में पैसा जाएगा, जैसे ही पैसा एकाउंट में जाएगा, फिर बाजार में बिक्री शुरू होगी, उद्योग चालू होंगे रोजगार मिलेगा.
मोदी ने आर्थिक, नौजवानों पर सर्जिकल स्ट्राइक की है,
पैसा महिलाओं के एकाउंट में जाएगा। पांच करोड़ महिलाओं को 6 हजार माह जाएगा,चौकीदार ने जो पैसा अंबानी को दिया है वह न्याय योजना में वापस लाएंगे।
अब मोदी भ्रष्टाचार की बात नहीं करते हैं, क्योंकि रफेल में 30 हजार करोड़ चोरी कर अंबानी को दिया, मनमोहन सरकार ने राफेल चुना था, मनमोहन ने कहा हवाई जहाज हिन्दुस्तान में बनेगा, मोदी प्रधानमंत्री बने फ्रांस अंबानी के साथ गए, कहा यह कांट्रैक्ट अंबानी को देना है।
राहुल ने कहा 526 करोड़ की जगह 1600 करोड़ का कर दिया हवाई जहाज, फ्रांस की सरकार ने हजार करोड़ अंबानी का टैक्स माफ किया, इसलिए वह भ्रष्टाचार की बात नहीं करते हैं। चौकीदार का चोर है नारा छत्तीसगढ़ में भाषण के दौरान युवाओं ने दिया है, यह नारा कांग्रेस ने नहीं दिया। उन्होंने कहा बीना मे रिफाइनरी का निर्णय लिया था, पांच हजार लोगों को रोजगार, रिफाइनरी का मोदी एकस्पेंशन नहीं होने दिया। राहुल ने कहा 22 लाख नौकरी खाली हैं एक साल के अंदर भर देंगे, अगली बार आउंगा इसलिए सही बोलेंगे।
राहुल ने कहा मोदी जहां जाते हैं झूठ बोलते हैं, अब बीते समय की बात करते हैं। 5 वर्ष पहले प्रधानमंत्री चुना, अब जनता चाहती है पांच साल में क्या किया, अगले पांच साल में करोगे नहीं बता पा रहे हैं। अब गुड बाय का टाइम है। उन्होंने कहा किसानों के लिए कर्जा माफी भी कम है अभी बहुत काम बाकी है, डर मिटाना चाहते हैं, किसान कर्जा लेता है तो वह कर्जा जमा न करने पर जेल भेज देते हैं और बड़े कर्जदार बाहर हैं। अब 2019 के बाद कोई भी किसान जेल नहीं जाएगा,
किसान के आदर के लिए दो बजट बनेंगे पहला किसानों का बजट, किसान लोकसभा की गैलरी में बैठेंगे
महिलाओं के लिए लोस, राज्य सभा, विस में 33 प्रतिशत रिजर्वेशन देंगे। राहुल ने कहा किसान, मजदूर, जनता, दुकान दार मालिक हैं, इनकी राय लेकर काम करना जरूरी है। ये देश पहले दिनरात काम करता था, मैं आपके साथ मिलकर काम करना चाहता हूं, शक्ति, ज्ञानहिन्दुस्तान की जनता के पास है। हिन्दुस्तान का किसान, युवा कुछ भी कर सकता है मगर इस देश के नेता को समझना होगा, एक व्यक्ति देश को नहीं चला सकता।

Home / Sagar / Live Rahul Gandhi : जनता चिल्ला रही है मोदीजी आखिरी दिन आ रहे है…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो