scriptहोम डिलेवरी शुरू होने के बाद भी दुकानों पर भीड़, नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन | Crowds at shops even after home delivery starts | Patrika News
सागर

होम डिलेवरी शुरू होने के बाद भी दुकानों पर भीड़, नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन

कोरोना को लेकर नहीं गंभीर

सागरMar 31, 2020 / 07:23 pm

sachendra tiwari

Crowds at shops even after home delivery starts

Crowds at shops even after home delivery starts

बीना. प्रशासन द्वारा लोगों के घर तक सामान पहुंचाने के लिए होम डिलवेरी की व्यवस्था की है। इसके बाद भी सुबह से दुकानों पर भीड़ लग रही है और यहां सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है।
मंगलवार सुबह सर्वोदय चौराहे पर दुकानों के सामने ऐसी ही भीड़ नजर आई। सभी लोग एक दूसरे के बाजू में ही खड़े थे। इसके बाद भी यहां कोई कार्रवाई नहीं की गई। साथ ही लोग भी कोरोना को लेकर अभी भी गंभीरता नहीं बरत रहे हैं। जबकि हर माध्यम से लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। यदि ऐसी ही स्थिति रही तो 21 दिन के लॉक डाउन से भी कोरोना पर काबू पाना मुश्किल हो जाएगा।
दुकानदारों ने रेट लिस्ट नहीं की चस्पा
दुकानदारों ने दुकानों के बाहर अभी तक रेट लिस्ट चस्पा नहीं की है और अब स्टाक खत्म होने की बात कहकर दुकानदार महंगे दामों पर सामान बेचने लगे हैं, लेकिन ऐसे दुकानदारों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।
गांवों में नहीं हो रही कार्रवाई
गांवों में बड़ी संख्या में दूसरे शहरों से लोग आए हैं, लेकिन वहां कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे यह लोगा गांव में घूम रहे हैं। इसमें कुछ युवक ऐसे हैं जो उन क्षेत्रों से आए हैं, जहां कोरोना के मरीज बड़ी संख्या में मिले हैं।
राजस्थान से आए लोगों को प्रशासन ने भिजवाया
मंगलवार की दोपहर बड़ी संख्या में लोग राजस्थान सहित अन्य जगहों से आए और झांसी रेलवे गेट के पास बैठे थे। जहां तहसीलदार प्रशांत अग्रवाल ने पहुंचकर उन्हें वाहन की व्यवस्था कर आगे भिजवाया। बाहर से आने वाले लोगों का सिलसिला जारी है।

Home / Sagar / होम डिलेवरी शुरू होने के बाद भी दुकानों पर भीड़, नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो