scriptvideo: नवविवाहिता की बीमारी से मौत, पिता ने लगाए ससुराल पक्ष पर आरोप | Death of woman's disease | Patrika News
सागर

video: नवविवाहिता की बीमारी से मौत, पिता ने लगाए ससुराल पक्ष पर आरोप

पुलिस कर रही जांच

सागरApr 24, 2019 / 09:22 pm

sachendra tiwari

Death of woman's disease

Death of woman’s disease

बीना. सिविल अस्पताल में बुधवार को नवविवाहिता की मौत हो गई। उसे इलाज के लिए मायके पक्ष के लोग लेकर आए थे। महिला कईदिनों से बीमार थी। मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि बीमारी के बाद भी ससुराल वालों ने इलाज नहीं कराया और इलाज के अभाव में उसकी मौत हुई है। नायब तहसीलदार डॉ. अंबर पंथी ने परिजनों के बयान दर्जकिए हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
लड़की के पिता देवेन्द्र सिंह ने बताया कि दीपाली सिंह (23) निवासी खिमलासा की शादी बालाबेहट में 25 जून 18 को हुई थी। तभी से ससुराल वालों द्वारा 12 लाख रुपए की जा रही थी और प्रताडि़त किया जाता था। कुछ समय पूर्वउसके पैर में चोट लग गई थी, जिसका इलाज ससुराल वालों ने नहीं कराया और उसका संक्रमण फैल गया था। इसके बाद उसे मायके लेकर आए इलाज भी कराया था, लेकिन अचानक तबियत ज्यादा बिगड़ी और उसे सिविल अस्पताल इलाज के लिए लेकर पहुंचे थे, जहां मौत हो गई। पिता ने बताया कि रुपयों की मांग किए जाने पर कईबार ससुराल वालों को रुपए दिए भी थे। इसके बाद भी वह परेशान करते थे।
एक साल भी नहीं हुआ शादी को
दीपाली की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ हैऔर ससुराल पक्ष की लापरवाही के कारण उसने दम तोड़ दिया। पिता ने ऐसे लोगों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है, जिससे किसी और लड़की के साथ ऐसा न हो सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो