video: यहां विधायक के बेटे पर मामला दर्ज कराने युवक ने दिया धरना, कहा मामला दर्ज नहीं हुआ तो करेंगे आमरण अनशन

पांच दिन पहले की थी युवक ने एसडीओपी से शिकायत

By: sachendra tiwari

Published: 26 Jul 2019, 09:11 PM IST

बीना. विधायक महेश राय के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग को लेकर शुक्रवार को एक युवक ने सर्वोदय चौराहे पर धरना दिया। युवक को धरना पर बैठा देख कांगे्रस नेता भी समर्थन में पहुंच गए थे। कुछ घंटों तक धरना के बाद पुलिस ने युवक को मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया। इसके बाद धरना खत्म हुआ।
सुभाष वार्ड ग्वालटोली निवासी किशोर यादव ने बताया कि फेसबुक पर कमेंटस को लेकर विधायक के बेटे अमित राय ने २० जुलाई की शाम करीब 8.30 बजे झांसी गेट स्थित महेन्द्र यादव के ऑफिस में गाली-गलौज कर अभद्रता की थी। साथ ही चांटा भी मारे थे। अमित ने कहा था कि पोस्ट पर कमेंटस किए या विधायक के खिलाफ लिखा तो जान से मार देंगे। अमित के साथ एक युवक भी था उसने धक्का देकर जान से मारने की धमकी दी थी। एसडीओपी को आवेदन देने के पांच दिन बाद भी एफआईआर न होने पर युवक ने सर्वोदय चौराहे पर दोपहर धरने पर बैठ गया। क्योंकि उसे धमकी दी जा रही हैं। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो एसडीओपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। साथ ही युवक के पक्ष में कांग्रेस नेता इंदर सिंह, शशि कैथोरिया, अभिषेक बिलगैंया आदि पहुंच गए थे और मामला दर्ज करने के लिए कहा। इसके बाद पुलिस ने आश्वासन दिया कि मामला दर्ज कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि विधायक पहले ही इसे झूठा मामला बता चुके हैं और जांच में सच्चाई सामने आने की बात कही थी।
मामला दर्ज न होने पर आमरण अनशन की चेतावनी
युवक ने बताया कि एसडीओपी ने शुक्रवार की शाम 7 बजे तक मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया था। यदि मामला दर्ज नहीं हुआ तो आमरण अनशन किया जाएगा।
चल रही है जांच
आवेदन की जांच की जा रही है और अभी तक कोई गवाह नहीं मिला है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
धु्रवराज सिंह, एसडीओपी, बीना

sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned