scriptभूखे पेट दो सौ किमी ट्रेन दौड़ता रहा पायलट, जबरन करना पड़ रहा उपवास | Demanding Loco Pilot Problems | Patrika News
सागर

भूखे पेट दो सौ किमी ट्रेन दौड़ता रहा पायलट, जबरन करना पड़ रहा उपवास

एक दर्जन लोको पायलट भी कमजोरी का शिकार हो गए

सागरJul 19, 2018 / 11:13 am

sunil lakhera

Demanding Loco Pilot Problems

Demanding Loco Pilot Problems

सागर. मांगों को लेकर दो दिन से उपवास पर बैठे रेलवे के लोको पायलटों में से बुधवार को एक पायलट की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल विमलेश कुमार की हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं उपवास की वजह से एक दर्जन लोको पायलट भी कमजोरी का शिकार हो गए।
जानकारी के अनुसार सागर सेक्शन में पदस्थ लोको पायलट विमलेश कुमार विमल गुना से मालगाड़ी लेकर सागर के लिए निकले थे, लेकिन लगातार दो दिन उपवास के कारण नरयावली में उनकी तबियत बिगड़ गई। वायरलैस पर सूचना मिलते ही तत्काल टावर वैगन की मदद से उन्हें सागर लाया गया और यहां से एंबुलेंस द्वारा रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उसे उपचार के लिए रेलवे अस्पताल में भर्तीकराया गया है। फिलहाल विमलेश कुमार की हालत स्थिर बनी हुई है। फिलहाल विमलेश कुमार की हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं उपवास की वजह से एक दर्जन लोको पायलट भी कमजोरी का शिकार हो गए।
यहां गौरतलब है कि गुना से नरयावली की दूरी करीब दो सौ किलोमीटर है, लेकिन ड्राइवर विमलेश कुमार भूखे पेट करीब दो सौ किलोमीटर खराब हालत में ही अपने सहायक के साथ ट्रेन दौड़ते रहे। इधर, उपवास की वजह से एक दर्जन लोको पायलट भी कमजोरी का शिकार हो गए। पायलट रीतेश खरे और नरेंद्र नामदेव का शुगर लेबल कम हो गया।
इन्होंने दिया धरना
एसोसिएशन के सागर शाखा सचिव अनूप साहू ने बताया कि लोको पायलट गुरुवार को सुबह उपवास समाप्त करेंगे। धरने में देवेंद्र तिवारी, रितेश खरे, पीके कौरव, जनमेजय पाठक, अयोध्या प्रसाद, नीलेश पाठक, ओमकार बघेल, राहुल राठौर, सुरेश कुमार मीणा, प्रेमराज मीणा, अमरीश कुमार, पंकज जाट, कुंवर विजय, प्रीतेश त्रिवेदी, निर्मल सिंह
राजपूत, नसीम खान, अशोक कुमार सिंह, हृदय कुमार, चंद्रपाल सिंह राजपूत, अनिल यादव, रमेश पटेल, राघवेंद्र सिंह, गिरीराज महावर, अवधेश सिन्हा, नरेंद्र नामदेव आदि शामिल हुए।

Home / Sagar / भूखे पेट दो सौ किमी ट्रेन दौड़ता रहा पायलट, जबरन करना पड़ रहा उपवास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो