scriptशराबी युवक ने डॉक्टर से की मारपीट, रिपोर्ट दर्ज न होने तक डॉक्टर व अस्पताल स्टाफ ने नहीं किया काम | Drunken youth beat up doctor, doctor and hospital staff did not work t | Patrika News
सागर

शराबी युवक ने डॉक्टर से की मारपीट, रिपोर्ट दर्ज न होने तक डॉक्टर व अस्पताल स्टाफ ने नहीं किया काम

मरीज के परिजनों ने डॉक्टर से कहा साहब आपसी विवाद में इलाज करना तो बंद मत कीजिए

सागरOct 13, 2019 / 08:54 pm

anuj hazari

Drunken youth beat up doctor, doctor and hospital staff did not work till report is filed

Drunken youth beat up doctor, doctor and hospital staff did not work till report is filed

बीना. शराब के नशे में बाइक से गिरकर घायल हुए एक शराबी युवक ने अस्पताल स्टाफ और डॉक्टर से अभद्रता कर मारपीट कर दी, जिसके बाद ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर व अस्पताल के पूरे स्टाफ ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज न होने तक किसी भी मरीज का इलाज नहीं किया। इस दौरान एक महिला को खून भी चढ़ाया जाना था वह भी इलाज के इंतजार में परेशान होती रही। महिला के परिजनों ने डॉक्टर से कहा कि साहब आपसी विवाद में इलाज करना तो बंद मत कीजिए। इसके करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने जब आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली तब डॉक्टर व अस्पताल का स्टाफ काम पर लौटा। दरअसल रविवार दोपहर करीब एक बजे सुरेन्द्र पिता रज्जू अहिरवार (27) निवासी धनौरा शराब के नशे में होने के कारण बाइक से गिर गया, जिससे उसे सिर, हाथ व सीने में गंभीर चोटें आईं। इसके बाद उसे डायल 100 का स्टाफ इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर आया। जहां पर इलाज के पहले रोगी कल्याण समिति की पर्ची काटकर इलाज कराना होता है, लेकिन युवक के पास रुपए न होने के कारण उसने पर्ची नहीं कटवाई और वह कर्मचारियों से ही अभद्रता करने लगा। इसके बाद जब डॉ. वीरेन्द्र ठाकुर उसका इलाज करने लगे तो वह उनसे ही उलझ गया और गाली-गलौज करने लगा। उसने डॉक्टर से भी मारपीट कर दी। इसके बाद शराबी युवक वहां से निजी अस्पताल में इलाज कराने के लिए चला गया, लेकिन पुलिस केस होने के कारण उसका निजी अस्पताल में इलाज नहीं हो सका। जब पुलिस उसे बाइक पर बैठाकर अस्पताल में इलाज के लिए लाने का प्रयास करने लगी तो वह पुलिस से ही जूझ गया और डॉक्टर पर ही मारपीट करने का आरोप लगाने लगा।
डॉक्टर व अन्य स्टाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थाने
घटना के बाद डॉक्टर व अस्पताल का स्टाफ आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचा। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं करती है तब तक कोई भी अस्पताल का स्टाफ काम नहीं करेगा। इसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मारपीट व सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया, तब डॉक्टर व स्टाफ अस्पताल पहुंचे और मरीजों का इलाज शुरू किया। विवाद की जानकारी लगते ही एसडीओपी डीबीएस चौहान थाने पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद थानाप्रभारी मैना पटेल भी फील्ड पर होने के कारण कुछ देर बाद थाने पहुंची और तुरंत कार्रवाई की। इसी समय शराबी युवक भी अपनी मां के साथ खून में लथपथ हालत में थाने पहुंचा और कार्रवाई की मांग करने लगा। युवक डॉक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करते हुए इलाज कराने के लिए नहीं गया।
प्रसूता को ब्लड के लिए भी करना पड़ा इंतजार
प्रीति पति प्रवीण (23) निवासी नौगांव ने गुरुवार को बच्चे को जन्म दिया इसके बाद उसे ब्लीडिंग होने के कारण उसके शरीर में केवल 5.2 ग्राम खून ही बचा था। जिसके बाद उसे ब्लड चढ़ाया जाना था, लेकिन अस्पताल में विवाद होने के कारण डॉक्टर ने किसी भी मरीज का इलाज नहीं किया, जिस वजह से महिला को भी ब्लड के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा।

Home / Sagar / शराबी युवक ने डॉक्टर से की मारपीट, रिपोर्ट दर्ज न होने तक डॉक्टर व अस्पताल स्टाफ ने नहीं किया काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो