scriptचोरों ने पहचान छिपाने बदल लिए थे कपड़े, अशोकनगर में बेचा था चोरी किया गया अनाज, पूछताछ में होगा पूरा खुलासा | Eight burglars arrested for stealing in warehouse | Patrika News
सागर

चोरों ने पहचान छिपाने बदल लिए थे कपड़े, अशोकनगर में बेचा था चोरी किया गया अनाज, पूछताछ में होगा पूरा खुलासा

मामला वेयरहाउस में अनाज चोरी का

सागरAug 05, 2019 / 09:36 pm

sachendra tiwari

Eight burglars arrested for stealing in warehouse

Eight burglars arrested for stealing in warehouse

बीना. नौगांव-सतौरिया रोड स्थित पदम श्री वेयरहाउस के शुक्रवार की रात ताले काटकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से अनाज चोरी करने वाले आरोपियों को कुरवाई पुलिस ने न्यायालय में पेश कर बीना पुलिस के सुपुर्द किया है। इसके बाद बीना पुलिस ने बीना न्यायालय में आरोपियों को पेश कर पांच दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है, जिसमें आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।
कुरवाई पुलिस ने संदेह के आधार पर रविवार की सुबह आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कुरवाई पुलिस ने पूछताछ की और सोमवार की शाम बीना पुलिस के सुपुर्द आरोपियों को कर दिया। आगासौद थाना प्रभारी मैना पटेल ने बताया कि इस मामले में आरोपी गंगाराम पिता हीरालाल कुशवाहा, महेन्द्र पिता बाबूलाल कुशवाहा, प्रहलाद पिता उदयसिंह कुशवाहा, रवि पिता बैजनाथ रजक, मुकेश पिता प्रीतम कुशवाहा, आकाश पिता रंजन राठौर, विकास कुशवाहा और आकाश कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी मुरैना, ग्वालियर क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरोपियों से 72 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। रिमांड में पूछताछ कर वेयरहाउस में हुईं पिछली चोरियों के संबंध में भी जानकारी ली जाएगी। ट्रैक्टर-ट्रॉली कहा से आया था इसका पता भी पूछताछ में ही लेगा।
पहचान छिपाने बदल लिए थे कपड़े
वेयरहाउस में लगे सीसीटीवी कैमरों में सभी आरोपी कैद हो गए थे, जिससे उन्हें पकड़े जाने का डर था और पुलिस से बचने के लिए कपड़े भी बदल लिए थे। जो कपड़े आरोपियों ने बदल लिए थे वह भी पुलिस ने जब्त किए हैं। साथ ही ट्रैक्टर के ऊपर लगा टप भी खोल दिया था।
अशोनगर में बेचा है अनाज
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वेयरहाउस से चुराया हुआ अनाज उन्होंने अशोकनगर में किसी व्यापारी को बेचा है। पुलिस द्वारा अब अशोकनगर जाकर अनाज कहां बेचा है इसकी जानकारी जुटाई जाएगी, जिससे चोरी गया अनाज वापस मिल सके।

Home / Sagar / चोरों ने पहचान छिपाने बदल लिए थे कपड़े, अशोकनगर में बेचा था चोरी किया गया अनाज, पूछताछ में होगा पूरा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो