scriptडिफॉल्टरों की सूची में मध्यप्रदेश के मंत्री नंबर-1 | Electricity bill defaulter list minister Govind Singh Rajput is in top | Patrika News
सागर

डिफॉल्टरों की सूची में मध्यप्रदेश के मंत्री नंबर-1

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी और मप्र. सरकार के राजस्व मंत्री गोविंद सिंह बकायादारों की सूची में नंबर-1

सागरDec 21, 2021 / 06:15 pm

Shailendra Sharma

govind.jpg

,,

भोपाल. मध्यप्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बकायादारों की सूची में नंबर वन पर है। सागर में विद्युत विभाग ने बिजली बिल न चुकाने वाले लोगों की सूची जारी की है जिसमें प्रदेश के राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम टॉप पर है। बकायादारों की इस सूची में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बड़े भाई गुलाब सिंह का भी नाम है। बता दें कि गोविंद सिंह राजपूत कमलनाथ सरकार में भी मंत्री थे और बाद में सिंधिया के साथ कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले विधायकों में भी शामिल थे।

 

डिफॉल्टरों की सूची में नंबर-1 मंत्री
सागर में पूर्वी क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सिविल लाइन जोन सागर ने अपने नोटिस बोर्ड पर बकाएदारों की सूची चस्पा की है। बकायादारों की इस सूची में शहर के मधुकर शाह वार्ड निवासी प्रदेश सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है क्योंकि उनके खिलाफ 84,388 रुपये की राशि बकाया है। वहीं पांचवें नंबर पर उनके बड़े भाई गुलाब सिंह हैं। उनके खिलाफ 34,667 रुपये की राशि बकाया है।

ये भी पढ़ें- पंचायत चुनाव को लेकर बड़ी खबर, सीएम शिवराज ने कहा चुनाव..

photo_2021-12-21_16-21-35.jpg

डिफॉल्टरों की सूची में ये भी शामिल
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के साथ डिफॉल्टरों की इस सूची में सागर जिला कलेक्टर, छावनी के सीईओ, पुलिस अधीक्षक (एसपी) सागर के कार्यालय, एसएएफ 16 बटालियन के कार्यालय और सामाजिक कार्यकर्ताओं और राजनेताओं सहित कई अन्य लोगों के भी नाम हैं। सागर सिटी जोन में 91,000 बिजली उपभोक्ता उपभोक्ता हैं। और केवल 67,000 ने बिलों का भुगतान किया है। बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि सभी उपभोक्ताओं को एसएमएस भेजकर समय पर भुगतान करने का आग्रह किया है। अगर वे भुगतान नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

 

देखें वीडियो- ओबीसी आरक्षण को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86gv2b

Home / Sagar / डिफॉल्टरों की सूची में मध्यप्रदेश के मंत्री नंबर-1

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो