scriptजमीन विवाद को लेकर किसान को गोली मारकर किया घायल | Farmer shot and injured over land dispute | Patrika News
सागर

जमीन विवाद को लेकर किसान को गोली मारकर किया घायल

गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर, पुलिस कर रही मामले की जांच

सागरJun 23, 2021 / 06:54 pm

sachendra tiwari

Farmer shot and injured over land dispute

Farmer shot and injured over land dispute

बीना. भानगढ़ थानांतर्गत लहरावदा गांव में जमीन विवाद को लेकर एक किसान पर गांव के ही कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर फायरिंग कर दी, जिससे किसान को चार गोली लगी हैं। घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लगाया गया था, जहां हलात गंभीर होने पर बीएमसी रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार धनसिंह पिता बलवंत सिंह (53) निवासी लहरावदा ने गांव के ही मुन्नालाल से ठेका पर पंद्रह एकड़ जमीन ली थी, जिसमें उसने तिली की बोवनी की थी। बोवनी के बाद के बाद गांव के रोहित लोधी ने खेत को बखर दिया दिया। इसके बाद बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे धनसिंह खेत पर पहुंचा, जहां पर मौजूद रोहित से उसने कहा कि खेत की बरखनी कर दी और इसी बात को लेकर कुछ देर तक विवाद चलता है। इसके बार रोहित लोधी, सज्जाद खान और शहजाद ने पीछे से गोली चला दिया, जिससे किसान को पीठ में तीन व एक गोली पैर में लगी है। गोली लगने के बाद किसान वहीं गिर गया और उसकी पत्नी ने आसपास से अन्य लोगों को बुलाकर उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। किसान की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद उसे बीएमसी रेफर कर दिया गया।
नायब तहसीलदार ने लिए बयान
किसान को सिविल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद घटना की जानकारी नायब तहसीलदार संगीता सिंह के लिए दी गई, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर किसान धनसिंह के बयान दर्ज किए।
थानाप्रभारी सहित भानगढ़ थाने से पहुंची पुलिस
घटना के बाद थानाप्रभारी कमल निगवाल, एसआइ घनश्याम चौबे व भानगढ़ थाने से एएसआइ कमलेश सिंह भी अस्पताल पहुंचे, जिन्होंने घायल के बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Sagar / जमीन विवाद को लेकर किसान को गोली मारकर किया घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो