scriptMP News: गर्मी के कारण रो रही मासूम बेटी को पिता ने सुला दिया मौत की नींद, हैरान कर देने वाली खबर | father strangled his 3 year old daughter who was crying due to heat | Patrika News
सागर

MP News: गर्मी के कारण रो रही मासूम बेटी को पिता ने सुला दिया मौत की नींद, हैरान कर देने वाली खबर

MP News: 3 साल की मासूम बेटी का गला दबाने के बाद आरोपी ने पत्नी को भी डरा धमकाकर चुप करा दिया और चुपचाप दफन कर दी लाश।

सागरJun 07, 2024 / 09:55 pm

Shailendra Sharma

father killed daughter
MP News: मध्यप्रदेश के सागर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां शराब के नशे में धुत एक शख्स ने अपनी 3 साल की बेटी को महज इसलिए मौत की नींद सुला दिया क्योंकि बेटी के रोने से उसकी नींद खराब हो रही थी। रात में माता-पिता के बीच सो रही बेटी की जब पिता ने गला दबाकर हत्या की तो मां ने विरोध भी किया लेकिन आरोपी ने उसे डरा धमकाकर चुप करा दिया। घटना 14-15 मई की दरम्यानी रात की है।

गर्मी से रोई बेटी तो सुला दिया मौत की नींद

दिलदहला देने वाली घटना सागर जिले के बहेरिया थाने के चनाटौरिया गांव की है। यहां रहने वाली आरती नाम की महिला ने पुलिस को बताया है कि 24-25 मई की रात वो अपनी तीन साल की बेटी लक्ष्मी और पति घनश्याम के साथ घर में सो रही थी। तभी रात में गर्मी लगने के कारण बच्ची रोने लगी पति घनश्याम नशे में था और उसने रोने के कारण बेटी लक्ष्मी का गला दबा डाला जिससे लक्ष्मी की मौत हो गई।

पड़ोसी को बताई बात तो खुला राज

आरती ने बताया कि बेटी का गला दबाते देख उसने पति का विरोध किया लेकिन तब तक बेटी मौत की नींद सो चुकी थी। इसके बाद पति ने उसे डरा धमकाकर चुप करा दिया और सुबह पड़ोसियों के साथ बेटी के शव को चुपचाप दफन कर दिया। बेटी की मौत का गम झेल रही मां आरती ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को ये पूरी बात बताई जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने बच्ची का शव खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पिता वारदात के बाद से फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Sagar / MP News: गर्मी के कारण रो रही मासूम बेटी को पिता ने सुला दिया मौत की नींद, हैरान कर देने वाली खबर

ट्रेंडिंग वीडियो