scriptझोपड़ी पर बिजली गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत | four people of same family died due to lightning in a hut in sagar | Patrika News
सागर

झोपड़ी पर बिजली गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

लाकडाउन में घर में थे झोपड़ी के लोग, बिजली गिरी और एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत…।

सागरApr 19, 2020 / 03:16 pm

Manish Gite

sagar.jpg


सागर। मध्य प्रदेश एक गरीब परिवार की झोपड़ी पर बिजली गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। झोपड़ी के बाहर होने के कारण दो लोगों की जान बच गई।

सागर जिले के खाड़ गांव में शनिवार शाम को यह हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक झोपड़ी किशोरी सेन नामक व्यक्ति की है। इसमें सेन का परिवार रहता था। अचानक तेज बिजली चमकी और सेन की झोपड़ी पर गिर गई। हादसे में झोपड़ी जल गई और भीतर बैठे किशोरी सेन की पत्नी कौशल्या (35), बेटा हर्ष (10), भाई दीनू (25) और भरत सेन (30) की मौके पर ही मौत हो गई। जब बिजली गिरी तब किशोरी और उसके पिता मनसुख दोनों ही झोपड़ी के बाहर थे, जिससे दोनों जान बच गई। लेकिन, इनकी झोपड़ी पूरी तरह से तहस-नहस हो गई।

 

विधायक ने दिलाया मदद का भरोसा
हादसे की सूचना मिलने पर रहली विधायक गोपाल भार्गव वे भोपाल से जिला चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। भार्गव ने अपनी ओर से आर्थिक सहायता प्रदान की और शासन स्तर पर प्रत्येक मृतक को 4-4 लाख की राशि दिलाने का भरोसा दिया।

Home / Sagar / झोपड़ी पर बिजली गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो