breaking news: चेक डेम पार करते समय नदी में बहे चार युवक, भंवर में फंसे, ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद निकाला बाहर, एक की मौत

sachendra tiwari | Updated: 14 Aug 2019, 12:46:29 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

भानगढ़ थानांतर्गत ग्राम विल्धव की घटना

बीना. भानगढ़ थानांतर्गत ग्राम भानगढ़ में स्थानीय नदी का चेक डेम पार करते समय चार युवक नदी में बह गए, जिसमें एक की मौत हो गई और तीन युवक घायल हुए हैं। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 8.30 बजे भूपेन्द्र पिता गोपाल पटेल (22), दीनू पिता कामता प्रसाद (30),शिवजी पिता तिलक पटेल (21) और करन पिता संतराम पटेल (28) निवासी विल्धव खेत से घास काटकर लौट रहे थे। रास्ते में पड़ने वाली नदी का चेक डेम पार करते समय भूपेन्द्र नदी में गिर गया और भूपेन्द्र को बचाने के लिए तीनों कूद गए, लेकिन चारों नदी की भंवर में जाकर फंस और बाहर नहीं निकल पाए। पास में खड़े अन्य दो ग्रामीणों ने गांव वालों को सूचना दी और बड़ी संख्या में लोग नदी में कूद गए। बड़ी मशक्कत के बाद चारों को नदी से बाहर निकाला और निजी वाहनों से सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां भूपेन्द्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दीनू को भी सांस लेने में तकलीफ हो रही है, जिससे उसे रेफर किया गया है। शिवजी और करन स्वस्थ हैं।

हर दिन निकलते हैं चेक डेम से
हर दिन बड़ी संख्या में किसान निकलते हैं, लेकिन कभी ऐसी घटना नहीं हुई। भूपेन्द्र का पैर फिसल जाने के कारण वह नदी में गिर गया। लोग चैक डेम को कूद कर पर करते हैं।
नहीं मिली 108
ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल लाने के लिए 108 को सूचना दी थी। बीना की 108 न होने पर खुरई की 108 भेजने के लिए कहा गया था, लेकिन उसमें देर होने पर ग्रामीण अपने निजी वाहन से घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। डायल 100 मौके पर पहुंच गई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned