scriptइस स्टेशन पर बड़ी लापरवाही आई सामने, रेड की जगह दे दिए ग्रीन सिग्नल, टल गया हादसा | given the red signal instead of the green signal, Could Have Incident | Patrika News
सागर

इस स्टेशन पर बड़ी लापरवाही आई सामने, रेड की जगह दे दिए ग्रीन सिग्नल, टल गया हादसा

अधिकारियों को नहीं जानकारी

सागरMar 22, 2019 / 09:04 pm

sachendra tiwari

given the red signal instead of the green signal, Could Have Incident

given the red signal instead of the green signal, Could Have Incident

बीना/मंडीबामोरा. महामना एक्सप्रेस का मंडीबामोरा में स्टॉपेज होने के बाद भी बुधवार की रात उसे स्टेशन पर ग्रीन सिग्नल दे दिए गए। ट्रेन के ड्राइवर और गार्ड को स्टॉपेज की जानकारी होने से उन्होंने ग्रीन सिग्नल होने के बाद भी ट्रेन रोक दी थी, नहीं तो हादसा भी हो सकता था।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात 9.15 बजे बीना से भोपाल की ओर जा रही महामना एक्सप्रेस मंडीबामोरा स्टेशन पहुंची थी, जहां स्टेशन पर ग्रीन सिग्नल थे, लेकिन ड्राइवर ने ट्रेन को ग्रीन सिग्नल होने के बाद भी रोक दिया था। यदि ट्रेन को नहीं रोका जाता तो आगे चलकर हादसा हो सकता था। यह पहली बार नहीं हुआ है जब स्टॉपेज वाली ट्रेन को ग्रीन सिग्नल दिए गए हों, इसके पहले भी राज्यरानी ट्रेन को ग्रीन सिग्नल दे दिए गए थे। दो बार हो चुकी लापरवाही के बाद भी लापरवाह कर्मचारियों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है। इस संबंध में जब बुधवार की रात ड्यूटी पर मौजूद स्टेशन मास्टर लक्ष्मण विश्वकर्मा से बात की गई तो उनका कहना था कि ग्रीन सिग्नल क्यों लगे थे यह कल ड्यूटी पर पहुंचकर बता पाएंगे।
नहीं है जानकारी
मैं छुट्टी से आज ही वापस आया हूं, इस संबंध में जानकारी नहीं है।
आईए सिद्दकी, पीआरओ, रेलवे भोपाल

Home / Sagar / इस स्टेशन पर बड़ी लापरवाही आई सामने, रेड की जगह दे दिए ग्रीन सिग्नल, टल गया हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो