scriptरेत से भरे ट्रैक्टर—ट्रॉली बन रहे जान के दुश्मन, चल रहा अवैध परिवहन, अधिकारी मौन | Illegal transport of sand from tractor-trolley | Patrika News
सागर

रेत से भरे ट्रैक्टर—ट्रॉली बन रहे जान के दुश्मन, चल रहा अवैध परिवहन, अधिकारी मौन

नहीं हो रही कार्रवाई

सागरDec 19, 2018 / 08:29 pm

sachendra tiwari

Illegal transport of sand from tractor-trolley

Illegal transport of sand from tractor-trolley

बीना. नदियों पर रेत का अवैध खनन चल रहा है। यहां से निकलने वाली रेत ट्रैक्टर-ट्रॉलियों से अवैध परिवहन कर सप्लाईकी जा रही है, लेकिन इनपर कार्रवाईनहीं की हो रही है। रेत का परिवहन सबसे ज्यादा रात के समय होता हैऔर तेज गति से ट्रैक्टर-ट्रॉली निकलते हैं।
दो दिन पूर्वखुरईकी ओर ट्रैक्टर-ट्रॉली तेज रफ्तार में जा रही थी और हिरनछिपा के पास एक कार को टक्कर मार दी, जिससे चालक बाल-बाल बचा। इसके बाद पुलिस ने टै्रक्टरों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालकों ने और तेज गति से ट्रैक्टर दौड़ा दिए। जिससे कोईबड़ी घटना भी हो सकती थी। यदि इनपर कार्रवाई नहीं की गईतो किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है। यह किसी दूसरे वाहन चालक को रौंद सकते हैं।
कार्रवाई के नाम पर पकड़ते हैं एक या दो ट्रॉली
कईबार पुलिस द्वारा कार्रवाईकी जाती है, लेकिन एक या दो ट्रॉली पकड़कर कार्रवाईपर रोक लग जाती है। खनिज विभाग के अधिकारी शिकायतों के बाद भी यहां कार्रवाई करने के लिए नहीं आते हैं, जिससे क्षेत्र में अवैध खनन और परिवहन जोरों पर चल रहा है।
करेंगे कार्रवाई
शीघ्र ही खनन करने वालों पर कार्रवाईकी जाएगी। साथ ही अवैध परिवहन के लिए पुलिस को निर्देशित किया जाएगा, जिससे इनपर कार्रवाईहो सके।
डीपी द्विवेदी, एसडीएम, बीना

Home / Sagar / रेत से भरे ट्रैक्टर—ट्रॉली बन रहे जान के दुश्मन, चल रहा अवैध परिवहन, अधिकारी मौन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो