scriptएकतरफा प्रेम में पागल प्रेमी ने भाई को राखी बांधने आई प्रेमिका को आगोश में लेकर कुएं में लगाई छलांग | In unrequited love, the mad lover jumped into the well, taking the gir | Patrika News
सागर

एकतरफा प्रेम में पागल प्रेमी ने भाई को राखी बांधने आई प्रेमिका को आगोश में लेकर कुएं में लगाई छलांग

विवाहिता की हुई मौत, प्रेमी चढ़ा पुलिस के हत्थे

सागरAug 12, 2022 / 11:28 pm

Atul sharma

एकतरफा प्रेम में पागल प्रेमी ने भाई को राखी बांधने आई प्रेमिका को आगोश में लेकर कुएं में लगाई छलांग

मृतका के परिजन।

ललितपुर. रक्षाबंधन के पर्व पर अपने मायके आई एक विवाहिता जब सुबह शौच के लिए जा रही थी, तभी गांव के ही एक मनचले ने उसे दबोच लिया और कुएं में छलांग लगा दी। इस घटना में महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना जखौरा क्षेत्र के ग्राम नगवास निवासी हजारी लाल सहरिया ने बताया कि उसकी 19 बर्षीय पुत्री फूलकुमारी रक्षाबंधन पर घर आई थी। रक्षाबंधन के दिन सुबह वह अपने खेत पर बने मकान से शौच करने के लिए जा रही थी, तभी वहां पर गांव का ही संदीप वहां पहुंच गया। संदीप ने उसकी बेटी का गला पकड़कर पास ही बने कुएं में छलांग लगा दी। घटना के समय बेटी के पति देवी सिंह और भाई मंगल आपस में बात कर रहे थे, यह घटना देकर वह चिल्लाए और उस ओर भागे। यह देखकर फूलकुमारी का पति कुएं में कूद गया लेकिन कुएं में पानी अत्यधिक होने से उसे ढूंढने में देर हो गई और जब वह मिली तो उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं आरोपी संदीप इस घटना में जीवित बच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी संदीप मृतिका से एकतरफा प्रेम करता था। वह पूर्व में उसके पति को भी फोन पर धमकी दे चुका था। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो