scriptनाबालिग एक-दूसरे से करते थे बेइंतहा मोहब्बत, एक साथ लगाया मौत को गले | Minor couples commite suicide in sagar | Patrika News
सागर

नाबालिग एक-दूसरे से करते थे बेइंतहा मोहब्बत, एक साथ लगाया मौत को गले

जानकारी परिजनों को लग गई थी। सख्ती के कारण दोनों का मिलना जुलना बंद हो गया था।

सागरApr 15, 2018 / 04:26 pm

गुलशन पटेल

Minor couples cut their lives by train

Minor couples cut their lives by train

खुरई/सागर. सुमरेरी रेलवे स्टेशन के पहले गढौला फाटक के समीप टै्रक पर शनिवार को दो नाबालिगों का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला। दोनों खुरई के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार दोनों ने सुबह 8.30 बजे बीना-कटनी पैसेंजर ट्रेन से कटकर खुदकुशी की है।


मृतक की शिनाख्त १६ वर्षीय वैभव शर्मा निवासी कुशाभाऊ ठाकरे वार्ड और मृतका १५ वर्षीय तनु राय के रूप में हुई है। वैभव ज्ञानोदय विद्यालय में कक्षा दसवीं का छात्र था। वहीं, तनु गुरुकुल स्कूल में १०वीं में पढ़ती थी। दोनों ने हाल ही में दसवीं के पेपर दिए थे । बताया जाता है कि दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

 

इसकी जानकारी परिजनों को लग गई थी। सख्ती के कारण दोनों का मिलना जुलना बंद हो गया था। इससे नाराज होकर शनिवार को दोनों सुबह टहलने के बहाने घर से बाहर निकले और सुमरेरी रेलवे स्टेशन के पहले गढौला फाटक पर पहुंच गए। जहां दोनों ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। हांलाकि फाटक के गेटमैन ने दो-तीन बार उन्हें मौके से खदेड़ दिया था, लेकिन मौका देखकर दोनों ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामला जांच में लिया है।


हत्या के तीन आरोपी पकड़ाए, भेजा जेल
सागर. मोतीनगर थाना क्षेत्र के बड़ा करीला में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। इन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया है। पकड़े गए आरोपियों में सुन्नू उर्फ सोनू अहिरवार व उसके भाई अरविंद और राजेन्द्र शामिल हैं। पुलिस के अनुसार बड़ा करीला निवासी पूरन अहिरवार का मोहल्ले के ही सुन्नू उर्फ सोनू अहिरवार के परिवार के बीच विवाद चल रहा था। पूरन ने बेटी के लापता होने पर शिकायत की थी। हालांकि बेटी कुछ दिन बाद घर लौट आई। लेकिन दोनों परिवारों के बीच खींचतान चल रही थी। गुरुवार रात सुन्नू ने परिजनों के साथ लाठी-डंडे व ईंटों से पूरन के परिजनों पर हमला कर दिया। इसमें पूरन के परिजन बुरी तरह जख्मी हो गए। पड़ोस के लोगों की सूचना पर घायलों को एम्बुलेंस की मदद से बीएमसी पहुंचाया गया था। हमले में घायल पूरन की पत्नी प्यारीबाई को गंभीर हालत में भोपाल रेफर कर दिया गया। लेकिन उसकी शुक्रवार सुबह भोपाल में मौत हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो