scriptचार्जिंग पर लगाकर स्पीकर पर कर रही थी बात, धमाका हुआ और उड़ गया हाथ | Mobile Phone Got Blast While Charging Woman Hand Got Burn | Patrika News
सागर

चार्जिंग पर लगाकर स्पीकर पर कर रही थी बात, धमाका हुआ और उड़ गया हाथ

निजी अस्पताल में हुई घायल महिला की माइक्रो सर्जरी, हालत अब खतरे से बाहर

सागरJun 03, 2022 / 06:59 pm

Shailendra Sharma

sagar_news.jpg

सागर. आज के समय में लगभग हर व्यक्ति के हाथ में मोबाइल है लेकिन मोबाइल का इस्तेमाल करते वक्त आपको सावधानी बरतना बहुत जरुरी है क्योंकि थोड़ी सी चूक आपको भारी पड़ सकती है। ऐसा ही एक मामला सागर जिले में सामने आया है जहां मोबाइल को चार्जिंग पर लगाकर बात कर रही महिला मोबाइल ब्लास्ट होने से बुरी तरह से जख्मी हो गई। मोबाइल ब्लास्ट होने से महिला के हाथ में गंभीर चोट आई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

 

चार्जिंग पर लगाकर स्पीकर कर रही थी बात
घटना सागर जिले के रहली की है जहां 30 वर्षीय वर्षा साहू मोबाइल को घर पर चार्जिंग में लगाकर स्पीकर पर बात कर रही थी । तभी अचानक मोबाइल में ब्लास्ट हो गया, मोबाइल धमाके की तरह फटा और जिस हाथ में वर्षा मोबाइल पकड़े हुए थी वो खूनाखच्च हो गया। धमाके की आवाज सुनकर परिवार के लोग तुरंत उसे लेकर पास के ही अस्पताल पहुंचे जहां महिला के हाथ की माइक्रो सर्जरी की गई। फिलहाल वर्षा की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

यह भी पढ़ें

नोट लेते ही धराया राजस्व निरीक्षक, रंगेहाथ पकड़ाया एक और रिश्वतखोर




हाथ में गहराई तक घुसे बैटरी व प्लास्टिक के टुकड़े
वर्षा का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि वर्षा को घायल हालत में अस्पताल लाया गया था। उनके हाथ में गहरी चोट आई थी। हाथ में मोबाइल फटने से बैटरी व प्लास्टिक के टुकड़े हाथ में गहराई तक घुस गए थे। हाथ की नसें भी डैमेज हुई थीं। तुरंत ऑपरेशन कर महिला के हाथ से प्लास्टिक व बैटरी के टुकड़ों को निकाला गया और नसों को भी जोड़ा गया। अब वर्षा की हालत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो