scriptहाईवे पर चलती कार में लगी आग, दरवाजे जाम होने से जिंदा जला पुणे का इंजीनियर | Live Burnt in Car Pune engineer Car Gates Got locked | Patrika News
बेतुल

हाईवे पर चलती कार में लगी आग, दरवाजे जाम होने से जिंदा जला पुणे का इंजीनियर

आग लगने के बाद पेड़ से टकराई कार, कार सवार इंजीनियर जिंदा जला..गाड़ी के चेचिस नंबर से हुई पहचान

बेतुलJun 03, 2022 / 05:35 pm

Shailendra Sharma

betul.jpg

बैतूल. बैतूल में गुरुवार देर रात हाइवे पर हुए एक दर्दनाक हादसे में एक कार सवार की जिंदा जलने से मौत हो गई। घटना परासिया स्टेट हाइवे पर रानीपुर हनुमान डोल के पास हुआ था। अचानक हाइवे पर चल रही कार में आग लग गई और आग लगने के बाद कार एक पेड़ से टकरा गई। स्थानीय लोगों और राहगीरों ने आग बुझाने की कोशिश करते हुए कार सवार को बाहर निकालने की भी कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके।

 

इंजीनियर का आखिरी सफर
घटना गुरुवार रात की है। कार में जिंदा जलने वाले युवक की पहचान सुनील सिंडप्पा निवासी पुणे के तौर पर हुई है जो पेशे से इंजीनियर था। बताया जा रहा है कि सुनील की बैतूल में ससुराल है और वो मोतीवार्ड में स्थित अपनी ससुराल में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। रात को वो कार से हाइवे पर घूमने के लिए निकला था तभी अचानकर चलती कार में आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शी लोगों का कहना है कि कार में आग लगने के बाद कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। आग लगने से कार के दरवाजे लॉक हो गए थे जिसके कारण कार चला रहा युवक बाहर नहीं निकल पाया। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश भी की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके और कुछ ही देर में आग की लपटों ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया।

 

यह भी पढ़ें

अच्छी सैलरी और नौकरी के चक्कर में दिल्ली से आई महिला, गेस्ट हाउस में हुआ गैंगरेप




चेचिस नंबर से हुई पहचान
कार में आग लगने और कार सवार के जिंदा जलने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कार व कार सवार पूरी तरह से जल चुके थे। आग बुझाने के बाद गाड़ी के चेचिस नंबर को ट्रेस करने पर पता चला कि कार सुनील सिंडप्पा निवासी पुणे की है । जिसके बाद बैतूल स्थित उसकी ससुराल में सूचना दी गई। घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ था।

Hindi News/ Betul / हाईवे पर चलती कार में लगी आग, दरवाजे जाम होने से जिंदा जला पुणे का इंजीनियर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो