scriptअच्छी सैलरी और नौकरी के चक्कर में दिल्ली से आई महिला, गेस्ट हाउस में हुआ गैंगरेप | Gangrape with the delhi based girl in guest house for Good Job | Patrika News
ग्वालियर

अच्छी सैलरी और नौकरी के चक्कर में दिल्ली से आई महिला, गेस्ट हाउस में हुआ गैंगरेप

इंस्टाग्राम पर युवक से हुई थी दोस्ती…दो दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप….
 

ग्वालियरJun 03, 2022 / 04:57 pm

Shailendra Sharma

gwalior.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में दिल्ली से आई एक महिला से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ शहर के एक गेस्ट हाउस में तीन युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई है। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों में उसका वो दोस्त भी शामिल है जिसके झांसे में आकर वो अच्छी नौकरी की तलाश में ग्वालियर आई थी। आरोपी से पीड़िता की दोस्ती सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम पर हुई थी।

 

अच्छी सैलरी और नौकरी का दिया झांसा
25 वर्षीय पीड़िता अंकिता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि दिल्ली में दक्षिण पश्चिम एरिया के नारायण गांव में रहती है। वो घरों खाना बनाने का काम करती है बीते दिनों उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर ग्वालियर के रहने वाले लाला अग्रवाल से हुई थी। बाद में दोनों के बीच मैसेज और फोन पर बातचीत होने लगी। इसी दौरान आरोपी लाला अग्रवाल ने उसे ग्वालियर में अच्छी नौकरी और अच्छी सैलरी दिलवाने की बात कही। अंकिता उसकी बातों में आ गई और अच्छी नौकरी व सैलरी का सपना लिए दिल्ली से ग्वालियर आ गई।

 

यह भी पढ़ें

महिला ने लगवाए पोस्टर, लिखा- मेरा शारीरिक शोषण किया गया




गेस्ट हाउस में गैंगरेप
अंकिता (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वो 1 जून 2022 को सुबह 4 बजे दिल्ली से ग्वालियर आ गई। उसे लेने के लिए लाला बस स्टैंड पहुंचा। इसके बाद लाला उसे लेकर बालाजी गेस्ट हाउस पहुंचा जहां एख कमरे में उसे रुकवा दिया। कुछ देर बाद लाला पानी की बोतल खरीदने के बहाने से वहां से चला गया और फिर कुछ घंटों बाद शाम को सात बजे के करीब अपने दो दोस्तों हिमांशु और अभिषेक के साथ वापस गेस्ट हाउस में उसके कमरे में आया जहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

Home / Gwalior / अच्छी सैलरी और नौकरी के चक्कर में दिल्ली से आई महिला, गेस्ट हाउस में हुआ गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो