scriptvideo: मोतीचूर नदी उफान पर, नहीं हैं सुरक्षा के इंतजाम, ऊंचाई से लगा रहे बच्चे छलांग | Motichur river in boom, no security arrangements | Patrika News
सागर

video: मोतीचूर नदी उफान पर, नहीं हैं सुरक्षा के इंतजाम, ऊंचाई से लगा रहे बच्चे छलांग

हो सकता है हादसा

सागरAug 09, 2019 / 09:51 pm

sachendra tiwari

Motichur river in boom, no security arrangements

Motichur river in boom, no security arrangements

बीना. लगातार हो रही बारिश के कारण नगर से निकली मोतीचूर नदी उफान पर हैं, लेकिन यहां प्रशासन की ओर से कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं की गई है और लोग असुरक्षित तरीके से नदी में कूद रहे हैं, जिससे जान भी जा सकती है।
बड़े मंदिर के सामने बने घाट पर कई फुट की ऊंचाई से लोग नदी में कूद रहे हैं। साथ ही वहां लगे एक पेड़ पर भी लोग चढ़कर नदी में छलांग लगाते हैं। असुरक्षित तरीके से कूद रहे लोगों के साथ किसी दिन हादसा हो सकता है। साथ ही नदी में कूदने वालों में छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल हैं, लेकिन इस ओर पुलिस प्रशासन द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नदी में बने स्टॉपडेम के गेट अभी खुले हुए हैं और इनमें पानी का तेज बहाव भी है। तेज बहाव में युवक खड़े होकर मछली पकड़ रहे हैं। यदि पैर फिसल जाए तो वह सीधे पानी के बहाव में बह सकते हैं। जिस जगह वह खड़े होकर मछली पकड़ते हैं वहां एक गहरा कुंड भी बना हुआ है।
हो चुके हैं हादसे
इस नदी पर पहले भी हादसे हो चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा यहां नदी में कूदने वालों पर रोक नहीं लगाई जा रही है। बारिश के मौसम में भी नदी में किसी पुलिसकर्मी की ड्यूटी नहीं लगाई गई है।

Home / Sagar / video: मोतीचूर नदी उफान पर, नहीं हैं सुरक्षा के इंतजाम, ऊंचाई से लगा रहे बच्चे छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो